दो बार शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना, ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले मुंबई में होगी कोर्ट मैरिज

विक्की कैटरीना की शादी में रखा जाएगा प्राइवेसी का ख्याल, मेहमानों से की जा रही फोन नहीं लाने की गुजारिश, राजस्थान में होगी ग्रेंड रॉयल वेडिंग

Updated: Nov 24, 2021, 06:47 PM IST

दो बार शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना, ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले मुंबई में होगी कोर्ट मैरिज
Photo Courtesy: Instagram

उरी फेम एक्टर विकी कौशल अपनी लेडी लव कटरीना कैफ से शादी करने जा रहे हैं। ये शाही शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर में होगी। वहां के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी की रस्में निभाई जाएंगी। वहीं खबर है कि कपल राजस्थान से पहले मुंबई में शादी करेगा यह कोर्ट मैरिज होगी। इनकी कोर्ट मैरिज दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी। जिसके बाद कपल राजस्थान में पारंपरिक अंदाज में शादी करेगा। जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

 प्र‍ियंका चोपड़ा की तर्ज पर विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शाही शादी में मोबाइल फोन ले जाना सख्त मना रहेगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गेस्ट्स को इसकी सूचना पहले से ही दी जा रही है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की जिम्मेदारी एक जानी मानी इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को दिया गया है। उसे शादी के दौरान प्राइवेसी के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

और पढ़ें: सवाई माधोपुर के शाही महल में शादी करेंगे विक्की कटरीना, शादी के बाद बनेंगे विरुष्का के पड़ोसी

कपल का मानना है कि किसी तरह की फोटो सोशल मीडिया पर लीक न हो। फिलहाल कटरीना ने अपनी शूटिंग्स से ब्रेक ले लिया है। वहीं विक्की कौशल अपना काम निपटाने में जुटे हैं। कैटरीना शादी की तैयारी में बिजी है। उनकी खास टीम शादी से जुड़ी सारी प्राइवेसी और सिक्योरिटी मेंटेन कर रही है। कैटरीना सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनने वाली हैं। विक्की कैटरीना से पहले दीपिका रणवीर, अनुष्का विराट, प्रियंका और निक की शादी में दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन जमा करवा लिए गए थे।