अब ट्रोल्स के निशाने पर डिज़ाइनर सब्यसाची का मंगलसूत्र विज्ञापन, पवित्रता के सूत्र में वासना का एंगल

ट्रोलर्स के निशाने पर सब्यसाची, एक यूजर ने कहा मंगलसूत्र जैसी पवित्र चीज के साथ ऐसी फूहड़ता बर्दाश्त नहीं, एक ने कहा हिम्मत है तो इस तरीके के बुरखा बेचकर दिखाओ

Updated: Oct 28, 2021, 07:41 PM IST

अब ट्रोल्स के निशाने पर डिज़ाइनर सब्यसाची का मंगलसूत्र विज्ञापन, पवित्रता के सूत्र में वासना का एंगल

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी अपनी यूनीक डिजाइन्स के लिए जाने जाते हैं। बात चाहे कपड़ों की हो या ज्वैलरी की, हर डिजाइन लोगों का दिल जीत लेती है। हाल ही में डिजाइनर ने अपना एक नया ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है। लेकिन उनके गहनों की डिजाइन का विज्ञापन विवाद का विषय बन गया है। ट्रोल्स के निशाने पर अब सब्यसाची के मंगलसूत्र हैं और आरोप है कि ये विज्ञापन मंगलसूत्र के कम और कंडोम के ज्यादा लगते हैं। यही नहीं, सब्यसाची के इस नए ज्वैलरी कलेक्श के एड में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र पहने भी दिखे हैं।

 मंगलसूत्र के लेटेस्ट कलेक्शन के एड कैंपेन में कई फोटोज शेयर की गयी हैं। जिसमें एक मॉडल लॉन्जरी में नजर आ रही है, जिसे लेकर ट्रोलर्स उनपर निशाना साध रहे हैं। लोगों ने इसे हिंदुओं की भावनाएं आहत करने वाला बताया है। रायल बंगाल मंगलसूत्र के इस एड में जो फोटोज शेयर हुई है उसमें एक प्लस साइज मॉडल मंगलसूत्र के साथ अंडरगार्मेंट में दिखाई दे रही है, वहीं शर्टलेस मेल मॉडल भी नजर आ रहा है। जिसे लेकर लोग काफी भड़क रहे हैं।

एक यूजर ने इसे हिंदू संस्कृति पर हमला बताते हुए लिखा है कि इस एड को देखकर आपकी ज्वैलरी कोई नहीं पहनेगा, अगर मैं ये ज्वैलरी पहनूंगी तो मुझे भी चीप होना पड़ेगा। लोगों ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है कि प्लीज अपने कैंपेन में लोगों की भावनाओं का ख्याल रखें। एक यूजर ने साड़ी पहने फोटो शेयर कर दिखाया है कि मंगलसूत्र का विज्ञापन कैसा होना चाहिए। किसी यूजर ने लिखा है कि मंगलसूत्र से ज्यादा ये कंडोम का एड लग रहा है। एक यूजर ने कहा है कि मंगलसूत्र जैसी पवित्र चीज के साथ ऐसी फूहड़ता बर्दाश्त नहीं,अगर हिम्मत है तो इस तरीके के बुरखा बेचकर दिखाओ ।   

और पढ़ें: Fabindia जश्न-ए-रिवाज के समर्थन में उतरे जावेद अख्तर, कहा परंपरा के उत्सव से किसी को आपत्ति क्यों

 सब्यसाची मुखर्जी ने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2 और द बंगाल टाइगर आइकन कलेक्शन ऑफ नेकलेसेस, इयररिंग्स और सिग्नेट रिंग्स 18 कैरेट गोल्ड में वीवीएस हीरे, ब्लैक onyx और ब्लैक enamel के साथ की कई फोटोज शेयर की हैं। जिसमें से कुछ फोटोज को लेकर वबाल मच गया है।

यह विज्ञापन उनके इंटीमेट ज्वैलरी कलेक्शन का हिस्सा है। जिनमें मॉडल्स अंडरगारमेंट्स पहने मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। हाल के दिनो में डाबर, फैब इंडिया आदि के कई विज्ञापन ट्रोल्स के निशाने पर रहे हैं। सब्यसाची उस कड़ी के अगले शिकार बने हैं। विवाद के बाद दोनों ही ब्रॉन्ड्स ने अपने विज्ञापन वापस ले लिए हैं, लेकिन सब्यसाची के रिएक्शन का इंतज़ार है।