खंडवा के पास बस पलटने से 15 घायल, टंट्या मामा बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे लोग

खंडवा के आदिवासी ब्लाक खालवा से लोगों को लेकर निकली थी बस, ओवरटेक करते वक्त पलटने से हुआ हादसा, बस में सवार थे 35 यात्री

Updated: Dec 04, 2021, 06:45 PM IST

खंडवा के पास बस पलटने से 15 घायल, टंट्या मामा बलिदान दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे लोग
Photo Courtesy: naidunia

खंडवा। जिले के खालवा ब्लाक से इंदौर की ओर जा रही बस हादसे का शिकार हो गई है। इस बस में सवार लोग इंदौर में आयोजित जननायक टंट्या मामा स्मृति समारोह में शामिल होने जा रहे थे। बस में 35 आदिवासी सवार थे, बस ग्राम सेल्दा के पास पलट गई। इस दुर्घटना में करीब 15 लोगों के घायल होने की सूचना है।

बताया जा रहा है कि बस काफी स्पीड में थी। एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में बस चालक ने अपना कंट्रोल खो दिया और बस पटल गई। एक्सिडेंट के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। हादसे की खबर प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दी। घायलों को हल्की चोट लगी है। सभी घायलों के इलाज के लिए जावर अस्पताल ले जाया गया है। इस बस में सवार आदिवासी खारी टिमरनी के रहने वाले थे, जिन्हें टंट्या मामा बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। अन्य बस सवार यात्रियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। जावर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घायलों का इलाज जारी है।

इंदौर में जननायक टंट्या मामा भील के बलिदान दिवस पर कार्यक्रम हो रहा है। यह कार्यक्रम इंदौर के नेहरू स्टेडियम में हो रहा है। कार्यक्रम में राज्यपाल मंगुभाई पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल होने वाले हैं। इसके पहले वे पातालपानी में टंट्या मामा की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। उनके कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ही प्रदेशभर से आदिवासियों को लाया जा रहा है।