सड़क पर झगड़ा कर रहे लोगों को बचाने के चक्कर में बोलेरो पर जा पलटा डंपर, मासूम बच्ची समेत तीन की मौत

यह दर्दनाक हादसा देवास में इंदौर बैतूल हाईवे पर हुआ, बोलेरो इंदौर से आ रही थी, जबकि रेत भर कर डंपर नेमावर से आ रहा था, अकबरपुर और राघौगढ़ के बीच रास्ते पर लड़ रहे दो युवकों को बचाने के चक्कर में डंपर अनियंत्रित हो गया, जिसके कारण वह बोलेरो पर जा पलटा

Publish: Jul 06, 2021, 10:58 AM IST

सड़क पर झगड़ा कर रहे लोगों को बचाने के चक्कर में बोलेरो पर जा पलटा डंपर, मासूम बच्ची समेत तीन की मौत
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

देवास। देवास में इंदौर बैतूल हाईवे पर सोमवार रात को दर्दनाक हादसा हो गया। हाईवे पर झगड़ा कर रहे दो युवकों को बचाने के चक्कर में रेत से भरा डंपर अनियंत्रित हो गया। जिस वजह से सामने से आ रही बोलेरो पर डंपर पलट गया। बोलेरो पर डंपर पलटने के कारण बोलेरो में सवार मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। 

यह दर्दनाक हादसा देवास जिले के राघौगढ़ गांव और अकबरपुर गांव के बीच हुआ। नेमवार से एक डंपर रेत भरकर आ रही थी, जबकि बोलेरो इंदौर की तरफ से आ रही थी। रास्ते में दो बाइक सवार युवक लड़ रहे थे। डंपर काफी तेज गति में था, युवक को रास्ते में लड़ता देखा डंपर चालक ने ब्रेक लगाया और डंपर अनियंत्रित हो गया। 

सामने से एक बोलेरो भी आ रही थी। अनियंत्रित होने के कारण डंपर सीधे बोलेरो के अगले हिस्से पर पलट गया। बोलेरो में कुल आठ लोग सवार थे। जिसमें एक मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा होते ही आसपास के लोग वहां पहुंच गए। बोलेरो डंपर से दबी हुई थी। लोगों ने पुलिस के आने का इंतजार करने के बजाय खुद ही जेसीबी को बुलवाकर डंपर के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकलवाया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। मृतकों में प्रदीप व्यास, उनकी दो वर्षीय मासूम बच्ची दिवयांशी और कमलेश लोवंशी की मौत हो चुकी थी। जबकि पांच लोगों के गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया। ये सभी लोग सिवनी मालवा के रहने वाले हैं।