इंदौर के पास सिमरोल में हुआ हादसा, लापरवाही के चलते कुंड में गिरी कार

रविवार को इंदौर के सिमरोल से करीब 20 किमी दूर स्थित लोधिया कुंड में पास खड़ी कार जा गिरी। कार में तीन लोग सवार थे। दो लोग को हल्की चोटें आई हैं।

Updated: Aug 07, 2023, 02:51 PM IST

Image courtesy- Punjab kesari
Image courtesy- Punjab kesari

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के पास सिमरोल में एक कार पानी से भरे कुंड में जा गिरी। कार में तीन लोग बैठे थे जिनमें से 2 लोग कार के आगे बढ़ते ही उतर गए। 12 साल की किशोरी कार से नहीं उतर पाई और कार सहित पानी में जा गिरी। उसे बचाने के लिए पिता भी कुंड में कूद गए। दोनों पानी में डूब रहे थे। तो वहां मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें बाहर निकाल लिया। हादसे में लड़की के पिता की लापरवाही सामने आई है। उन्होंने कुंड के पास बगैर हेंडब्रेक लगाए अपनी कार खड़ी की थी।

कार ढलान पर थी तीनों लोग जब कार में बैठ कर खाना खा रहे थे तभी कार आगे बढ़ने लगी। यह देख माता और पिता कार से निकल गए, लेकिन बेटी कार से नहीं निकल पाई। कुंड बहुत नजदीक था जिससे बेटी कार सहित पानी में जा गिरी। यह देख पिता भी पानी में कूद गए। दोनों को पानी में डूबते देख कुछ लोग पानी में कूदे और दोनों को सुरक्षित निकाला। इस हादसे में पिता और पुत्री को चोट भी आई हैं। उन्हें उपचार के लिए इंदौर के निजी अस्पताल में भेजा गया है।

 

पिता और पुत्री को पानी में डूबते देख इंदौर में रहने वाले सुमित मैथ्यू सबसे पहले पानी में कूदे थे। सुमित के पीछे दो अन्य युवक भी आए। पहले कार का गेट खोलकर बच्ची को पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद पिता को भी पानी से बाहर निकाला गया। दोनों को हल्की चोटें आई हैं।