सीएम और गृह मंत्री को बस मुंह चलाना आता है, बीजेपी विधायक को मिली हत्या की धमकी पर बोले अरुण यादव

अरुण यादव ने कहा कि जब बीजेपी के विधायक को ही सरकार सुरक्षा नहीं दे पा रही, तो प्रदेश की बहन बेटियों का हाल भी इससे समझा जा सकता है

Publish: Apr 25, 2023, 01:31 PM IST

भोपाल। सिरोंज से बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा को मिल रही जान से मारने की धमकियों को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश में लचर कानून व्यवस्था को लेकर कांग्रेस नेता ने सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को बस मुंह चलाना आता है।

अरुण यादव ने उमाकांत शर्मा द्वारा जताई गई हत्या की आशंका का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में जब सरकार के अपने विधायक ही सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं तो ऐसे में प्रदेश की बहन बेटियों की सुरक्षा के क्या हाल हैं यह समझा जा सकता है।

अरुण यादव ने कहा कि अपनी असुरक्षा की बात कर रहे यह व्यक्ति वायापं के माफिया रहे लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई उमाकांत शर्मा हैं। मुख्यमंत्री और गृह मंत्री को सिर्फ मुंह चलाना आता है। 

सोमवार को सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए अपनी जान को खतरा बताया था। बीजेपी विधायक ने कहा कि कुछ अवैध बिल्डर, ऐसे कर्मचारी जिनके खिलाफ उन्होंने कार्रवाई करवाई थी और कुछ लोग राजनीतिक विद्वेष के कारण उनकी हत्या करना चाहते हैं। इस संबंध में वह पुलिस अधिकारियों को कई बार लिखित में भी दे चुके हैं लेकिन इसके बावूद स्थानीय व ज़िला प्रशासन उनकी सुरक्षा के प्रति उदासीन रवैए को अपनाए हुए है।