सरकारी दावों की भोपाल के डॉक्टर ने खोली पोल, कहा, ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं लोग

डॉ परिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सरकार के साथ साथ जन प्रतिनिधियों से आगे आ कर अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर की उपलब्धता सुनिश्चित करने की गुहार लगाई है

Publish: Apr 13, 2021, 05:33 PM IST

सरकारी दावों की भोपाल के डॉक्टर ने खोली पोल, कहा, ऑक्सीजन की कमी से मर रहे हैं लोग

भोपाल। सरकार के ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था के दावों की पोल खुद राजधानी भोपाल में अपनी सेवा दे रहे है एक डॉक्टर ने खोल दी है। डॉक्टर परिहार का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे यह कहते नज़र आ रहे हैं कि अस्पताल ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहे हैं। 

डॉक्टर परिहार अपने एक वीडियो संदेश में यह साफ तौर पर कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि मैं शासन और प्रशासन से हाथ जोड़ कर यह विनती कर रहा हूं कि अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था जल्द से जल्द कराई जाए। डॉक्टर परिहार ने कहा है कि जो जनप्रतिनिधि हैं उन्हें भी अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करनी चाहिए। 

यह भी पढ़ें : आंकड़ों की हेरा फेरी का खेल खेल रही है शिवराज सरकार, पूर्व सीएम कमल नाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

डॉक्टर परिहार ने कहा है कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे हैं। करीब आठ-आठ नौ-नौ घंटे के बाद अस्पताल के वैन को ऑक्सीजन सिलेंडर मिल पा रहा है। आप खुद ही सोचिए दस दस मरीज़ एक ही सिलेंडर मैं कैसे सर्वाइव कर पाएंगे?

डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि ये है एमपी में ऑक्सिजन की वास्तविकता?भोपाल में डॉक्टर कह रहे हैं कि अस्पतालों में ऑक्सिजन नहीं है और हमारे शिवराजजी से लेकर तमाम ज़िम्मेदार रोज़ झूठ बोल रहे है कि प्रदेश में ऑक्सिजन की कोई कमी नहीं है।ऑक्सिजन की कमी से हुई मौतों को लेकर ज़िम्मेदारों पर हत्या का प्रकरण दर्ज हो।

प्रदेश में एक तरफ कोरोना का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी से लोग अपनी ज़िंदगियों से हाथ धो रहे हैं। ऑक्सीजन की कमी से हो रहीं मौत की खबरें आम हैं लेकिन सरकारी दावा ऑक्सीजन की कमी से पल्ला झाड़ते हुए अस्पतालों में ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था होने की बात कह रहा है।