मिनरल वाटर के नाम पर हो रहा सेहत से खिलवाड़, नाले के पानी भरे जा रहे केन वीडियो वायरल

भोपाल के कोलार इलाके में दो लोगों को नाले के पानी से मिनरल वाटर की केन भरते देखा गया है, यह पानी की केन शादी-पार्टी और आफिसों में सप्लाई की जाती हैं

Updated: Dec 04, 2021, 11:35 AM IST

Photo Courtesy: social media
Photo Courtesy: social media

अक्सर शादी पार्टिंयों औऱ दफ्तरों में मिनरल वाटर सप्लाई किया जाता है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है वह पानी कहां से भरा गया है। अगर वह पानी साफ नहीं है तो आपकी जान जोखिम में पड़ सकती है। सोशल मीडिया पर मिनरल वाटर की सच्चाई उजागर करता एक वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लोग केन में पानी भरते नजर आ रहे हैं। जिस जगह से पानी भरा जा रहा है, वह गंदा नाला है। नाले में ही पाइप से पानी की सप्लाई हो रही है। दोनों लोग फटाफट पानी के केन भरने में जुटे है। इस नाले से पानी भरकर उसे लोडिंग ऑटो में लोड किया जा रहा है। नाले के पाइप से पानी भरते दोनों लोग साफ तौर पर देखे जा सकते हैं। 

भोपाल के कोलार इलाके के एक नामी मैरिज गार्डन के पास इस तरह का खुला खेल किया जा रहा है। पाइप लाइन कहीं और से आ रही है, नाले में उसका एक सिरा खुला हुआ है। जहां से लोग मिनरल वाटर की केन भरते दिखाई दे रहे है। पास ही नाले का गंदा पानी बह रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जम कर वायरल हो रहा है। मिनरल वाटर की सच्चाई सामने आने पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

इस वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह भोपाल के कोलार रोड इलाके का वीडियो है। जहां से एक पाइप लाइन गंदे नाले से गुजर रही है। वहीं पर लोग इससे पानी भर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह पानी शादी पार्टियों में सप्लाई किया जाना था।