पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से 21 वर्षीय छात्र ने की आत्महत्या, डिप्रेशन में था युवक

भोपाल के पिपलानी इलाके में युवक ने की आत्महत्या, पिता के लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपट्टी पर मारी गोली, बीकॉम फाइनल ईयर का छात्र था युवक

Updated: Jan 29, 2022, 06:44 AM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक 21 वर्षीय छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि मृतक अवसाद में था। आत्महत्या से पहले छात्र ने मोबाइल के मैसेज बॉक्स में लिखा कि चारों तरफ करंट दिखता है, अब सहन नहीं होता। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मामला पिपलानी इलाके के सिद्धार्थ लेक सिटी का है। 21 वर्षीय मृतक जलज जैन एक्सीलेंस कॉलेज भोपाल में बीकाॅम फाइनल ईयर का छात्र था। वह सिद्धार्थ लेक सिटी भोपाल में अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहता था। पिता रायसेन में अनाज का व्यापार करते हैं। बीते 23 जनवरी को ही जलज ने पटेल नगर में ई-बाइक का शो-रूम खोला था। जलज के भाई की माने तो चार दिन पहले ही जलज को करंट भी लगा था, लेकिन उसके बाद वह सामान्य था।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर पंकज पत्नी को लेकर इलाज कराने पीएनटी चौराहा स्थित एक अस्पताल में गए थे। इस दौरान छोटा भाई शो-रूम में था, जबकि जलज अकेले घर पर था। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे जलज का छोटा भाई घर पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद मिला। उसने आवाज दी, लेकिन जवाब नहीं मिला। इसके बाद शंका होने पर उसने पिता को फोन लगाया। थोड़ी देर बाद मां-पिता घर पहुंचे। किसी तरह दरवाजा खोला गया तो अंदर जलज खून से लथपथ पड़ा था। पुलिस ने बताया कि जलज ने कनपटी में 1 फायर किया है। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी।