बीजेपी के मंडल अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर गैंगरेप का इल्ज़ाम, नशे का इंजेक्शन लगाकर दरिंदगी

मध्य प्रदेश के शहडोल में बीजेपी मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत 4 आरोपियों के ख़िलाफ़ केस दर्ज, कांग्रेस ने कहा बीजेपी नेताओं से बेटी को बचाओ

Updated: Feb 22, 2021, 03:33 AM IST

Photo Courtesy: India Today
Photo Courtesy: India Today

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी समेत चार लोगों पर एक युवती के साथ दो दिन तक गैंगरेप करने का संगीन आरोप लगा है। आरोप है कि चारों लोगों ने बीस साल की युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर और जबरन शराब पिलाकर दो दिन तक गैंगरेप किया। उनकी हैवानियत के कारण जब पीड़िता की हालत बिगड़ने  लगी तो उसे घर के सामने फेंककर भाग गए। यह संगीन वारदात  शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र की है।

कांग्रेस ने युवती के साथ दरिंदगी की इस वारदात और उसमें  बीजेपी मंडल अध्यक्ष की संलिप्तता को लेकर शिवराज सरकार पर तीखा हमला किया है। कांग्रेस ने वारदात की ख़बर को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा है, “शहडोल में सामूहिक दुष्कर्म, बीजेपी मंडल अध्यक्ष सहित 4 आरोपी; शहडोल ज़िले की एक युवती को बंधक बनाकर फ़ॉर्म हाउस ले गये और फिर बीजेपी मंडल अध्यक्ष समेत कई लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। शिवराज जी, बीजेपी नेताओं से बेटी बचाओ। “शवराज चरम पर है।”

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने बीजेपी के जैतपुर मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी, शिक्षक राजेश शुक्ला, मुन्ना सिंह व मोनू महराज के खिलाफ धारा 376, 342 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी अवधेश गोस्वामी ने एक हिंदी अख़बार को बताया कि युवती के मुताबिक़ उसके साथ सिर्फ शिक्षक राजेश शुक्ला ने ही दुष्कर्म किया है। बाकी तीनों आरोपी वहीं बैठकर शराब पी रहे थे।

युवती ने पुलिस को बताया है कि वो 18 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे घर के बाहर टहलने निकली थी। उसी समय एक कार आई। उसमें से कुछ लोग उतरे और उसका मुंह दबाकर जबरन कार में बैठा लिया। उसके बाद ये लोग युवती को जैतपुर से करीब 8 किलोमीटर दूर गाड़ाघाट के एक फॉर्म हाउस में ले गए। युवती के मुताबिक़ वहाँ पहले तो उसे नशे का इंजेक्शन दिया गया, फिर शराब पिलाई गई। फिर चार लोगों ने ज्यादती की। युवती ने बताया है कि 20 फरवरी को जब उसकी तबीयत ज़्यादा बिगड़ने लगी तो रात के करीब 9:30 बजे बेहोशी की हालत में वे उसे घर के सामने छोड़कर चले गए। युवती के कराहने की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले और उसे उठाकर घर ले गए।