Indore: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बेटा कोरोना पॉज़िटिव

Corona in Indore: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, बीजेपी के दो अन्य पदाधिकारी भी संक्रमित

Updated: Sep 01, 2020 12:56 PM IST

Indore: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बेटा कोरोना पॉज़िटिव
Photo Courtesy : Indian Express

इंदौर। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें इंदौर स्थित बॉम्बे अस्पताल में भर्ती किया गया है। कल्पेश की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैलाश के बड़े बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय पूरे परिवार सहित क्वारंटाइन हो गए हैं।  

पिछले 24 घंटों में इंदौर में 258 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसमें कैलाश विजयवर्गीय के छोटे बेटे कल्पेश विजयवर्गीय का भी नाम शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले दिनों कल्पेश राजस्थान के कोटा में थे। वहां से लौटने के बाद  उन्हें कोरोना के लक्षण दिखने लगे। जब जांच कराई तो शक सही साबित हुआ और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। 

इंदौर में कल्पेश विजयवर्गीय के अलावा शहर में बीजेपी नगर पदाधिकारी मुकेश राजावत और उनके परिवार के 11 लोग कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके आलावा बीजेपी के एक अन्य पदाधिकारी नानूराम कुमावत भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इंदौर में कोरोना से संक्रमित मरीज़ों का आंकड़ा 13 हज़ार के पार पहुँच गई है। ताज़ा जानकारी के मुताबिक़ इंदौर में अब तक 13,250 लोग कोरोना से संक्रमित हैं।