क्षेत्र में बिजली की समस्या हल नहीं हुई तो बीजेपी विधायक ने छू लिए बिजली अधिकारी के पैर

रीवा के मऊगंज सीट से विधायक प्रदीप पटेल पहुंचे थे बिजली कार्यालय, क्षेत्र में बिजली की समस्या का समाधान नहीं होने पर शाम से रात तक कार्यालय में बैठे रहे, इसी दौरान बिजली अधिकारी के पैर छूने का नज़ारा भी दिखा

Updated: Jun 03, 2021, 02:13 PM IST

क्षेत्र में बिजली की समस्या हल नहीं हुई तो बीजेपी विधायक ने छू लिए बिजली अधिकारी के पैर

रीवा। अमूमन आम जनता और अधिकारियों को राजनेताओं के पैर छूते देखा जाता रहा है। लेकिन रीवा से इसके उलट ही एक तस्वीर सामने आ रही है। जहां सत्ताधारी दल के विधायक अधिकारी के पैर पड़ते हुए दिखाई दिए। रीवा की मऊगंज सीट से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल ने क्षेत्र में बिजली की समस्या हल नहीं होने की वजह से बिजली अधिकारी के पैर पकड़ लिए। इस घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

दरअसल अपने क्षेत्र में काफी समय से चली आ रही बिजली की समस्या को हल करने के लिए विधायक प्रदीप पटेल बुधवार शाम से ही अधीक्षण यंत्री के कार्यालय में बैठे हुए थे। बीजेपी विधायक बुधवार शाम से रात बारह बजे तक बिजली कार्यालय में मौजूद रहे। बीजेपी विधायक का कहना था कि वे खुद बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर अपने क्षेत्र की समस्या का निपटारा करेंगे। 

इसी दौरान बीजेपी विधायक ने जूनियर इंजीनियर एलके तिवारी के पैर पकड़ लिए। सोशल मीडिया पर वायराल वीडियो में बीजेपी विधायक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अपने सामने खड़े एलके तिवारी से चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। थोड़ी ही देर बाद बीजेपी विधायक अपनी कुर्सी से उठकर जूनियर इंजीनियर के पैर पड़ने के लिए अपनी कुर्सी से उठ गए। बीजेपी विधायक के पैर पड़ते ही खुद जूनियर इंजीनियर ने शर्मिंदगी का भाव प्रदर्शित करते हुए बीजेपी विधायक के पैर छू लिए। 

हाल ही में बीजेपी विधायक ने अधीक्षण यंत्री के कार्यालय पहुंच कर धरना दिया था। जिसके बाद विधायक को चार दिन के भीतर बिजली की समस्या हल करने का आश्वासन दिया गया था। लेकिन जब समयसीमा बीतने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तब विधायक एक बार फिर अधीक्षण यंत्री के कार्यालय पहुंच गए।