छतरपुर बीजेपी विधायक के भाई की गुंडागर्दी, युवक पर जानलेवा हमला कर हुआ फरार

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर विधायक रमेश प्रजापति के भाई कमलेश प्रजापति ने शख्स पर किया जानलेवा हमला, बड़ी मशक्कत के बाद तीसरे दिन 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Updated: Jul 05, 2021, 07:33 PM IST

छतरपुर बीजेपी विधायक के भाई की गुंडागर्दी, युवक पर जानलेवा हमला कर हुआ फरार
Photo Courtesy: Amar ujala

छतरपुर। चांदला विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति के भाई कमलेश प्रजापति की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। शराब के लिए रुपए नहीं देने पर विधायक के भाई ने एक युवक की पिटाई कर दी। विधायक के भाई ने पीड़ित पर शराब की खाली बोतल से हमला कर दिया। जिससे उसके सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। मामले के तूल पकड़ने पर आखिरकार तीन दिन बाद सोमवार को पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

दरअसल शनिवार को उत्तर प्रदेश के गंज इलाका निवासी रमेश कुशवाहा शादी समारोह में शामिल होने आया था। जब वह भैरा गांव से बारात लेकर वापस यूपी लौट रहा था, उसी दौरान बीजेपी विधायक का भाई कमलेश प्रजापति अपने साथियों के साथ वहां पहुंचा और पैसों की मांग की। जब पीड़ित रमेश ने शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया, तो उसने मना कर दिया।

और पढ़ें: रेत उत्खनन को लेकर सवाल करने पर 6 पत्रकारों के खिलाफ FIR, माफियाओं के आगे बेबस MP के पत्रकार

 इनकार सुनकर विधायक का भाई आग बबूला हो गया और उसने गाड़ी से एक शराब की खाली बोलत निकाली और रमेश के सिर पर वार कर दिया। फिर उसी बोतल से उसने पीड़ित की पीठ पर भी वार किया। जिससे उसे गंभीर चोट लग गई। जिसके बाद वह किसी कदर अपनी जान बचाने में कामयाब हुआ और वहां से बच निकला।

बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी से आरोपी ने बोतल निकाली थी, उस पर विधायक की प्लेट लगी हुई थी। हमले में घायल रमेश को गंभीर अवस्था में महोबा के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं इस मामले की शिकायत पीड़ित रमेश ने थाने में की है जिसके बाद पुलिस ने विधायक के भाई कमलेश प्रजापति और उसके चार साथियों के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज कर लिया है। दरअसल पहले भी कमलेश प्रजापति पर आरोप लगते रहे हैं कि वह भाई के विधायक होने की धौंस दिखाकर लोगों से अवैध वसूली करता है। अगर कोई पैसे देने से इनकार करता है तो वह उनसे इसी तरह मारपीट करता है।