आमिर खान जैसे लोगों की वजह से बढ़ रही है आबादी, ऐसे लोगों को अंडा ही बेचना चाहिए, बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता का विवादित बयान

सुधीर गुप्ता का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे जनसंख्या नियंत्रण पर बात करते हुए आमिर खान पर निशाना साधते हुए दिख रहे हैं, गुप्ता का कहना है कि देश की आबादी बढ़ रही है, और दादा आमिर खान इस उम्र में तीसरे की खोज में लगे हुए हैं, दुनिया कहती थी कि ऐसे लोग अगर अंडा ही बेचें तो बेहतर है, इनके पास ज्यादा कुछ अक्ल है नहीं

Updated: Jul 12, 2021, 07:04 AM IST

भोपाल। भाजपा नेताओं द्वारा विवादित बयान देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते हुए मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को ही अपने निशाने पर ले लिया। सुधीर गुप्ता ने कहा कि भारत में आबादी आमिर खान जैसे लोगों की वजह से बढ़ रही है। ऐसे लोगों के पास अंडा बेचने के अलावा और किसी चीज की अक्ल नहीं है। लिहाजा इन लोगों को उसी काम में ध्यान देना चाहिए। 

सुधीर गुप्ता का यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस वजह से उनकी तीखी आलोचना शुरू हो गई है। सुधीर गुप्ता अपने बयान में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आज के वक्त में लोगों का हीरो आमिर खान है। जबकि भारत की आबादी को असंतुलित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है। 

यह भी पढ़ें : महंगाई पर पूछा गया सवाल तो मंत्री सखलेचा ने कहा, जीवन में कठिनाई ही कराती है सुख की अनुभूति

सुधीर गुप्ता ने कहा कि आमिर की पहली पत्नी रीना गुप्ता से दो बच्चों के साथ, दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेगी? उसकी चिंता नहीं है, लेकिन दादा आमिर इस उम्र में तीसरी खोज में जुड़ गए हैं। यह भारत का संदेश है दुनिया को? और ये हीरो है? 

सुधीर गुप्ता सिर्फ आमिर खान तक ही नहीं रुके, आमिर खान के बहाने सुधीर गुप्ता एक धर्म विशेष पर टिप्पणी करने से भी बाज नहीं आए। सुधीर गुप्ता ने कहा कि यह जो दुनिया कहती थी कि इन लोगों के पास अंडा बेचने के अलावा ज्यादा कुछ अकल है नहीं, इतना ही करे तो ज्यादा ठीक है। गुप्ता ने कहा कि भारत की आबादी को असंतुलित करने में आमिर खान जैसे लोगों का हाथ है।