BJP सांसद के गुर्गों ने पीडब्ल्यूडी इंजीनियर पर किया जानलेवा हमला, घर में घुसकर बचाई जान

टीकमगढ़ से बीजेपी सांसद वीरेंद्र खटीक के प्रतिनिधि और उसके साथियों ने सीसी रोड निर्माण को लेकर इंजीनियर पर किया जानलेवा हमला, पीड़ित की हालत गंभीर

Updated: Jul 05, 2021, 11:09 AM IST

BJP सांसद के गुर्गों ने पीडब्ल्यूडी इंजीनियर पर किया जानलेवा हमला, घर में घुसकर बचाई जान

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में सत्ता और रसूख के दुरुपयोग का एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां टीकमगढ़ से बीजेपी सांसद वीरेंद्र खटीक के प्रतिनिधि और उसके साथियों ने पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर पर जानलेवा हमला किया। इस दौरान पीड़ित इंजीनयर ने किसी तरह एक घर में छिपकर अपनी जान बचाई। कांग्रेस नेता व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने इस घटना को शर्मनाक करार देते हुए, आरोपियों को सजा देने की मांग की है। 

जानकारी के मुताबिक शनिवार को छतरपुर जिले के ग्राम ललौनी में पीडब्ल्यूडी के 53 वर्षीय इंजीनियर रामदीन यादव सीसी रोड निर्माण का निरीक्षण करने गए थे। इसी दाैरान गांव के दबंग बीजेपी नेता व टीकमगढ़ सांसद प्रतिनिधि दद्दा ललोनी अपने साथियों के साथ पहुंच गए। बीजेपी नेता अपने घर के पास से सड़क बनाने के लिए इंजीनियर पर दबाव डालने लगे। इस बात से इनकार करने पर दद्दा ललोनी ने अपने साथियाें के साथ मिलकर इंजीनियर को घेर लिया और लोहे की रॉड, फावड़ा से पीटने लगे।

यह भी पढ़ें: सरकार का दावा, ऊर्जा मंत्री के खंभा चढ़ने से बीस फीसदी तक कम हो गईं शिकायतें

पीड़ित के मुताबिक वह जैसे तैसे वहां से भागकर गांव के एक घर में घुस गए। इस दौरान ललोनी और उसके साथ उन्हें ढूंढ रहे थे। इधर पीड़ित ने विभाग के आला-अधिकारियों को फोन कर पूरी जानकारी दी। पीडब्ल्यूडी के बड़े अधिकारी जब गांव पहुंचे तब रामदीन यादव घर से बाहर निकले। इस दौरान उनकी हालत गंभीर थी, और शरीर में गहरे चोट थे। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत फिलहाल स्थिर है। हालांकि, इस घटना के बाद वह बुरी तरह से भयभीत हैं। पीडब्ल्यूडी विभाग में इस घटना को लेकर आक्रोश है।