Corona: बीजेपी के नए सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा पॉज़िटिव

MP Corona Update: बीजेपी के नवनियुक्त सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा कोविड 19 संक्रमित, हो गए हैं, संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील

Updated: Sep 15, 2020 04:17 PM IST

Corona: बीजेपी के नए सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा पॉज़िटिव
Photo Courtesy: Patrika

भोपाल। प्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 90 हजार के पार हो गया है। इस बीच बीजेपी से एक और नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मध्य प्रदेश बीजेपी के नए सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा कोरोना पॉजिटिव आए हैं। पिछले दिनों वे कई बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के संपर्क में आए थे। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। 

Click Corona: ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी का निधन

हाल ही में हितानंद शर्मा को बीजेपी का संगठन मंत्री नियुक्त किया गया था। RSS के सहयोगी संगठन विद्या भारती का दायित्व देख रहे प्रचारक हितानंद शर्मा को मध्यप्रदेश का सह संगठन मंत्री नियुक्त किया था। उन्हे आगामी उपचुनाव के मद्देनजर प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के सहयोगी के तौर पर कार्य करने की जिम्मेदारी मिली है। गौरतलब है कि मंगलवार को राजगढ़ के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का कोरोना इलाज के दौरान निधन हो गया।

Click MP BJP: हितानंद एमपी बीजेपी के नए सह संगठन महामंत्री

प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के कई नेता कोविड 19 संक्रमित हो चुके हैं। अब तक विधानसभा के करीब 18 प्रतिशत सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। विधानसभा के 203 सदस्यों में से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश के 10 मंत्री, 28 विधायक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

Click Vijay Shah: कोरोना पॉज़िटिव हुए मंच पर बाल कटवाने वाले मंत्री विजय शाह

बीजेपी संगठन की बात करें तो महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। बीते 24 घंटों में प्रदेश में 2483 नए कोरोना मरीज मिले हैं। अब कुल मरीजों की संख्या 90,730 हो गई है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1791 हो गया है।