भाजयुमो नेता के हाईवा ने दो लोगों को कुचला, ग्रामीणों ने ड्राइवर को पीटा, पुलिस के साथ भी झड़प

BJYM नेता के हाईवा ने गांधीग्राम में दो लोगों को कुचल दिया। यह घटना नेशनल हाईवे क्रमांक तीस में हुई है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवा चालक से मारपीट कर दी।

Updated: Oct 21, 2022, 11:21 AM IST

भाजयुमो नेता के हाईवा ने दो लोगों को कुचला, ग्रामीणों ने ड्राइवर को पीटा, पुलिस के साथ भी झड़प

जबलपुर।  भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJYM) ग्रामीण के अध्यक्ष राजम​णि बघेल के हाईवा ने गांधीग्राम में दो लोगों को कुचल दिया। यह घटना गुरुवार देर रात नेशनल हाईवे क्रमांक तीस में हुई है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवा चालक से मारपीट कर दी। साथ ही हाईवा में आग लगाने का प्रयास किया।

गोसलपुर पुलिस ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा ग्रामीण के अध्यक्ष राजम​णि पटेल द्वारा हाईवा का संचालन किया जा रहा है। उनका हाईवा क्रमांक एमपी 20 एचबी 4854 लेकर चालक गोसलपुर के गांधीग्राम की ओर जा रहा था। हाईवा गांधीग्राम बाइपास पर हाई स्कूल के पास जब पहुंचा। वह काफी तेज गति में था। इसी वजह से सामने से बाइक में आ रहे पान उमरिया के पास ग्राम परसेल निवासी आशीष चौधरी और रामजी चौधरी को हाईवा चालक ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक सहित सड़क पर गिरे और हाईवा में फंसकर कई फीट में घिसटे। 

यह भी पढ़ें: सांसद आदर्श ग्राम के शासकीय स्कूल में शराब पार्टी, क्लास के समय बियर पीते पकड़ाया नशेड़ी शिक्षक

ग्रामीणों ने इस दौरान शोर मचाकर हाईवा को रोका। लोगों ने देखा तो रामजी और आशीष की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद लोगों में आक्रोश भड़क उठा। ग्रामीणों की भीड़ सड़क पर उतर आई। लोगों ने चालक को पकड़ा और मारपीट कर दी। इसी बीच कुछ लोगों ने हाईवा में तोड़फोड़ कर आग लगाने का प्रयास किया। हाईवा में डीजल या पेट्रोल भी डाल दिया, लेकिन तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया।

पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया। जिससे भीड और भड़क गई और फिर पुलिस से ही धक्कामुक्की शुरू हो गई। अधिकारियों ने लोगों को किसी तरह समझाया और दोनों शवों को मरचुरी भिजवा दिया। वहीं हाईवा को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। काफी मशक्कत के बाद लोग सामान्य हो सके।