दुर्गावती विश्वविद्यालय के कैंटिन में फटा बम, छात्र हुए खौफ़जदा, एनएसयूआई ने की घटना की निंदा

जबलपुर के दुर्गवाती विश्वविद्यालय के कैंटिन में दो बम फटे हैं।

Updated: Feb 15, 2023, 12:14 PM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर के दुर्गावती विश्वविद्यालय के कैंटिन में दो बम फटने से हड़कंप मच गया। दो लड़कों ने दहशत फैलाने की मंशा से कॉलेज के कैंटिन में दो बम फेंके हैं। इस बम हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।  

 

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर में घटी है। जब बाइक सवार दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने कैंटीन में एक के बाद एक दो सुअर मार बम पटके। बम फटने से विश्वविद्यालय परिसर में हड़कंप मच गया, छात्र तितर-बितर हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक जिंदा बम को बरामद किया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

इसी के साथ एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष अदनान अंसारी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि लगातार विश्वविद्यालय में भ्रष्टाचार व्याप्त है और मैंने लगातार विश्वविद्यालय अनियमितता को लेकर शिकायत की है। इसलिए संभवत मेरे ऊपर ही सूअर बम फेंके गए हैं। 

अदनान ने बताया कि मैं किसी काम से परीक्षा विभाग में आया था, अधिकारी ना होने के कारण मैं कैंटीन आ गया और जैसे ही आकर बैठा तो बाइक पर सवार होकर लोग आए और दो बम पटकर नकाबपोश बदमाश  फरार हो गए। अच्छी बात यह है कि किसी  को किसी तरह की चोट नही आई।