क्या लाडली बहना की सुरक्षा ऐसे संभव है, भोपाल में दिन दहाड़े चेन लूट की वारदात पर कांग्रेस नेता का सीएम पर हमला

भोपाल के गोविंदपुरा थाने में रविवार को महिला के गले से सोने की चेन लूटने की कोशिश की गई, हालांकि महिला ने आरोपी का डटकर मुकाबला किया

Updated: Mar 06, 2023, 12:05 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को राजधानी भोपाल में दिन दहाड़े एक महिला की सोने की चेन लूटने की कोशिश की गई। इस वारदात पर कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने सीएम शिवराज पर हमला बोला है। पीसी शर्मा ने कहा कि क्या ऐसे में लाडली बहना की सुरक्षा संभव है?

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने घटनाक्रम का वीडियो साझा करते हुए कहा, राजधानी भोपाल में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दिनदहाड़े महिला के गले से चैन की लूट,हमले की घटनाएं आम हो गयी हैं। शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश को बलात्कार, छेड़छाड़ जैसे अपराधों के मामले मे नंबर 1 बनाकर प्रदेश को शर्मिंदा किया है।ऐसे होगी लाडली बहना की सुरक्षा मुख्यमंत्री जी?

यह घटनाक्रम भोपाल के गोविंदपुरा थाने का बताया जा रहा है। गोविंदपुरा थाने के अंतर्गत रचना नगर में दो महिलाएं टहल रही थीं कि तभी उनके पीछे आ रहे एक व्यक्ति ने सोन की चेन पहने महिला पर हमला कर दिया। हालांकि महिला ने भी आरोपी का डटकर सामने किया। 

आरोपी के हमले के बाद महिला ने भी उसका सामना किया और इस दौरान वह नीचे गिर गई। हालांकि आसपास मौजूद अन्य लोगों को देख आरोपी वहां से फरार हो गया। यह पूरा घटनाक्रम पड़ोस में स्थित एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।