क्या मध्यप्रदेश में लॉकडाउन की तैयारी है, यहां जानिए

सुबह की चाय और आपके प्रदेश की सर्द-गर्म खबरें सुनें पंकज शुक्ला के साथ सिर्फ हम समवेत पर

Updated: Dec 01, 2021, 08:35 AM IST

हम समवेत मे आज के 'समाचार सारांश' में सुनिए एमपी के अखबारों में छपी खबरें एक साथ। यहां आपको मिलेगी वो खबरें जो आपके लिए जानना महत्वपूर्ण हैं। सिर्फ एक नज़र में  

कोरोना लापरवाही पर सख्त सरकार

राजधानी में पांच महीने बाद एक ही दिन में कोरोना के रेकॉर्ड 14 नए मरीज सामने आए हैं।मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की बढ़ती दर को देखते हुए सरकार अलर्ट मोड पर है। मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में संक्रमण बढ़ने पर अफसरों के साथ आपात बैठक कर सख्ती के निर्देश दिए। सीएम आज आपदा प्रबंधन समिति सदस्यों से बात करेंगे। 


कोरोना पर कमलनाथ ने की सरकार की खिंचाई

मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर निशाना साधा। कमलनाथ ने लगातार सात ट्वीट किए और कोरोना प्रतिबंधों में ढील दिए जाने को लेकर राज्य सरकार की खिंचाई की।


गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तानी बंदूक

प्रदेश के सियासी माहौल में मंगलवार को एक दिलचस्प तस्वीर देखने मिली। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के हाथ में राइफल थी और वह निशाना साध रहे थे। गृह मंत्री की इस फोटो पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कमेंट किया -निशाना अचूक है। तस्वीर पर कई तरह के कमेंट हुए।