सीएम शिवराज ने ख़ुद दिया था मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश नाम, सीएम के पुराने ट्वीट्स वायरल

कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने सीएम पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने ख़ुद प्रदेश को दुनिया भर में बदनाम करने की साज़िश रची थी

Publish: Feb 23, 2023, 03:00 PM IST

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को कमल नाथ पर मध्य प्रदेश को बदनाम करने का आरोप लगाना भारी पड़ गया है। इस मामले में खुद सीएम शिवराज अब फंसते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज के पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश बता रहे हैं। 

पीसीसी चीफ कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज के पुराने ट्वीट्स खंगालकर दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। तीन साल पुराने ट्वीट्स में सीएम न सिर्फ मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश बता रहे हैं बल्कि टोल फ्री नंबर जारी कर अभियान भी चला रहे हैं। पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा है कि खुद सीएम शिवराज मध्य प्रदेश को दुनिया भर में बदनाम करने की साजिश रच चुके हैं। 

पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज के जनवरी 2020 में किए ट्वीट को साझा करते हुए कहा, सीएम शिवराज सिंह चौहान जी ये आप थे जिसने पूरी दुनिया में मध्य प्रदेश को अपमानित करते हुए चलाया था।मध्य_प्रदेश_या_मदिरा_प्रदेश।फ़ोन नंबर जारी कर सबसे प्रदेश को बदनाम करने को कहा था।डिलीट मत करिएगा स्क्रीन शॉट भी सेव है।

इसके बाद पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज का एक अन्य ट्वीट साझा करते हुए कहा, आदरणीय शिवराज सिंह चौहान जीआप ने मदिरा प्रदेश को लेकर अभियान चलाया था। 10,12,14 जनवरी 2020 के तीन ट्वीट अब तक सामने रखे हैं। कहें तो और निकालें।नरोत्तम मिश्रा जी आप भी देखिए। झूठ का साथ देने से आदमी की साख गिरती है।

दरअसल सीएम शिवराज ने आज कमल नाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने मध्य प्रदेश को मदिरा प्रदेश बोलकर पूरे राज्य का अपमान किया है। सीएम के इस वार के जवाब में कमल नाथ ने खुद पलटवार करते हुए कहा था कि इस शब्द की खोज खुद सीएम शिवराज ने की थी और इसके लिए उन्होंने बाकायदा अभियान भी चलाया था।