थाना प्रभारी की स्कॉर्पियो ने मारी बाइक और स्कूटी को टक्कर, कांग्रेस नेता समेत तीन की मौत

सागर के मकरोनिया रेलवे ओवर ब्रिज पर रॉन्ग साइड में आ रही स्कॉर्पियो ने पहले बाइक और फिर स्कूटी को टक्कर मारी, कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष प्रदीप जैन की मौत हो गई

Publish: Apr 23, 2023, 10:04 AM IST

सागर। शनिवार रात को सागर में एक स्कॉर्पियो ने बाइक सवार दो लोगों और स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के कारण तीनों ही लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों में एक कांग्रेस के नेता भी हैं। टक्कर मारने वाली स्कॉर्पियो थाना प्रभारी की बताई जा रही है। 

यह घटना सागर के मकरोनिया रेलवे ओवर ब्रिज की है। घड़ी फैक्ट्री में काम करने वाले दो लोग अपना काम खत्म कर घर की ओर लौट रहे थे। जबकि कांग्रेस नेता भी शादी समारोह में शिरकत करने के बाद अपने घर की ओर लौट रहे थे। रॉन्ग साइड से आ रही स्कॉर्पियो ने पहले बाइक और फिर स्कूटी को टक्कर मार दी, जिस वजह से बाइक सवार दोनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं कांग्रेस नेता की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। 

ओवर ब्रिज पर टक्कर मारे जाने कारण फैक्ट्री में काम करने वाले लोग तखत सिंह ओवरब्रिज से 35 फीट नीचे गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर मौत हो गई। जबकि उसके साथी कमोद कुर्मी को भी सिर में गंभीर चोटें आई थीं जोकि उसकी भी मौत का कारण बनी। 

दूसरी तरफ शादी समारोह से वापस लौट रहे कांग्रेस के मंडलम प्रदीप जैन को भी स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी। उन्हें आनन फानन में निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी भी जान नहीं बच सकी। 

स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने टक्कर मारने वाले स्कॉर्पियो ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। स्कॉर्पियो पर पुलिस लिखा होने की वजह से ड्राइवर से पूछताछ की गई। एक हिंदी अख़बार की रिपोर्ट के मुताबिक जिस स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी है, वह पुलिस अधिकारी राजेंद्र चौहान के नाम पर रजिस्टर्ड है। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक ड्राइवर नशे में धुत था और घटना के होते ही उन्होंने ड्राइवर को पकड़ लिया। मृतक के परिजनों ने भी मकरोनिया थाने के बाहर कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। हालांकि पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत करा दिया।