Suresh Pachouri: कोरोना के लक्षण के बाद सुरेश पचौरी अस्पताल में भर्ती

Corona in MP: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी ने ट्विटर कर दी जानकारी, संपर्क में आए सभी व्यक्तियों को कोरोना जांच कराने के लिए कहा

Updated: Sep 06, 2020 04:08 PM IST

Suresh Pachouri: कोरोना के लक्षण के बाद सुरेश पचौरी अस्पताल में भर्ती
Photo Courtesy: Twitter

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। एक के बाद एक राजनेता भी अब कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

मध्यप्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुरेश पचौरी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि कोरोना के लक्षण आना शुरू हो गए हैं। इसलिए वे अस्पताल में भर्ती होने जा रहे हैं। इसके साथ ही 68 वर्षीय सुरेश पचौरी ने पिछले दिनों उनके संपर्क में आए सभी व्यक्तियों को कोरोना जांच कराने के लिए कहा है।

पूर्व संसदीय कार्य मंत्री सुरेश पचौरी ने ट्वीट करते हुए कहा है 'मेरे कोरोना पॉज़िटिव के लक्षण आये हैं। अतः मैं  अस्पताल भर्ती होने जा रहा हूँ।जो भी मेरे संपर्क में पिछले दिनों आए हैं, उनसे आग्रह है कि अपना कोरोना टेस्ट कराएँ।'

Click: Corona In MP: पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत कोरोना पॉज़िटिव

बता दें कि इससे पहले प्रदेश की कमल नाथ सरकार में वित्त मंत्री रहे तरुण भनोत की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। उन्हाेंने भी अपने संपर्क में आए सभी लोगों को आवश्यकता पड़ने पर जांच कराने के लिए कहा है। प्रदेश में अब तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, तुलसीराम सिलावट, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा सहित कई राजनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।