सागर में मवेशियों से भरा कंटेनर पलटा, 19 भैंसो की हुई मौत, 13 मवेशी घायल

सागर में कंटेनर में भरे 19 मवेशियों की मौत हो गई। वहीं 13 मवेशी घायल हो गए हैं। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

Updated: Dec 29, 2023, 01:46 PM IST

सागर के देवरी-रहली मार्ग पर तेज रफ्तार कंटेनर मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दुर्घटना में कंटेनर में भरे 19 मवेशियों की मौत हो गई। वहीं 13 मवेशी घायल हो गए हैं। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जानकारी के अनुसार कंटेनर क्रमांक एमपी 09 जीएच 1356 भैंसे भरकर जा रहा था। वाहन में 32 भैंसों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। इसी दौरान देवरी-रहली मार्ग पर ग्राम कोपरा के पास मोड़ पर अचानक कंटेनर अनियंत्रित हुआ और पलट गया। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और देखा तो कंटेनर में मवेशी भरे थे।

यह घटना रात्रि करीब 11:30 की बताई जा रही है। आयशर ट्रक एमपी 09,GH 1356 तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक चलाकर ले जाते समय मोड पर पलट गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने गौ सेवक रजनीश मिश्रा को मामले की जानकारी दी। 

राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में भरी भैंसों को रेस्कयू किया गया। लेकिन 19 भैंसों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 13 भैंसे बच सकी। इस हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर कंडक्टर भाग खड़े हुए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि ट्रक कहां का है और भैंसों को भरकर कहां ले जाया जा रहा था। 

जानकारी के मुताबिक कंटेनर भैंसे भरकर जा रहा था।  वाहन में 32 भैंसों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था। इन्हें रस्सियों से बांधा गया था। इसी दौरान देवरी-रहली मार्ग पर ग्राम कोपरा के पास मोड़ पर अचानक कंटेनर अनियंत्रित हुआ और पलट गया। घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और देखा तो कंटेनर में मवेशी भरे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची।