गेहूं चोरी करने के आरोप में युवक और बुज़ुर्ग की बेरहमी से पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन का मामला, कार्यालय में युवक और बुज़ुर्ग पर बरसाए लाठी डंडे, जूते पर रगड़वाई नाक, पीड़ित का हाथ टूटा

Updated: Apr 06, 2024, 09:46 AM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गेहूं चोरी की आशंका में एक व्यक्ति ने अपने कार्यालय में युवक और बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी। आरोपी ने लाठी से दोनों को तब तक पीटा जब तक वे अधमरे नहीं हो गए। आरोपी का इतनी बेरहमी बरतने पर भी मन नहीं भरा तो उसने जूते पर दोनों पीड़ितों से नाक रगड़वाई और दोनों को अपने सिर पर जूता मारने के लिए भी मजबूर किया। 

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीड़ित का हाथ टूट गया है।

यह घटना बुधवार 3 अप्रैल की बताई जा रही है। पीड़ित व्यक्ति नीतेश माहेश्वरी विदिशा का रहने वाला है और पेशे से ट्रक चालक है और माहेश्वरी रोडलाइंस के लिए ट्रक चलाता है। बुधवार को नीतेश और एक अन्य बुज़ुर्ग चालक पर ट्रांसपोर्ट के सुपरवाइजर उत्तम दांगी ने गेहूं चोरी का आरोप लगाया और ट्रांसपोर्ट कार्यालय में ही मारपीट की। इसी दौरान एक अन्य कर्मचारी ने घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में जारी हुआ लालू यादव के ख़िलाफ़ गिरफ्तारी वारंट, हथियारों की खरीद फरोख्त से जुड़ा है मामला

हिंदी के अखबार नईदुनिया के मुताबिक पीड़ित नीतेश ने इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं कराई थी और दो दिनों तक उज्जैन के अस्पताल में ही उसका इलाज चला था। शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद वह विदिशा के लिए लौट ही रही था कि इसी बीच शुक्रवार को उसके साथ हुई मारपीट की घटना का वीडियो वायरल हो गया और पुलिस ने भी मामले में संज्ञान ले लिया।

यह भी पढ़ें : नामांकन फ़ॉर्म निरस्त करने के मामले में अधिकारी नहीं कर रहे सहयोग, जल्द लिया जाएगा निर्णय : विवेक तन्खा

पुलिस ने मारपीट के आरोपी उत्तम दांगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से मीडिया में बयान जारी किया गया है, जिसमें बताया गया है कि आरोपी उसकी गिरफ्त में है और वह इस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने आरोपी पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।