देवास: मुख्यमंत्री शिवराज की सभा में किसान ने की खुदकुशी की कोशिश

किसान का आरोप, आष्टा के SDOP ने उसके तीन ट्रैक्टर जब्त किए, छोड़ने के एवज में मांग रहा घूस, गुहार लगाने पर भी सुनवाई नहीं होने से दुखी किसान ने की आत्महत्या की कोशिश

Updated: Jan 27, 2021, 07:18 PM IST

देवास: मुख्यमंत्री शिवराज की सभा में किसान ने की खुदकुशी की कोशिश
Photo Courtesy: Twitter

देवास। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के दौरान एक किसान ने आत्महत्या करने की कोशिश की। सभा में ही केरोसीन छिड़ककर आग लगाई। किसान मुख्यमंत्री से मिलना चाहता था। लगातार चिल्लाने के बाद भी जब उसे नहीं मिलने दिया गया। तब उसने जान देने की कोशिश की। किसान का कहना है कि एसडीओपी उसके ट्रैक्टर छोड़ने के बदले रुपए मांग रहा है।

 

किसान का नाम अनूप सिंह राणा है, किसान का आऱोप है कि आष्टा के एसडीओपी ने उसके तीन ट्रैक्टर जब्त कर लिए हैं, उन्हें छोड़ने की एवज में उससे पैसों की मांग कर रहा है। घटना 24 जनवरी की है, लेकिन किसान की कोई सुनवाई नहीं हुई। किसान का वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा है।

आखिकार किसान ने मुख्यमंत्री की सभा में गुहार लगाई, वहां भी उसकी सुनवाई नहीं होने से परेशान होकर उसने खुद पर केरोसीन छिड़कर आग लगाने की कोशिश की। वहां मौजूद लोगों की तत्परता से घटना घटने से टल गई लोगों ने किसान को पुलिस के हवाले कर दिया। किसान ने मुख्यमंत्री ने न्याय की मांग की है।