ग्वालियर में रुपयों के लिए रिश्तों पर चला चाकू, जीजा ने अपने साले को जान से मारने की कोशिश की

माधवगंध थाना इलाके में उधार के बीस हजार रुपए के लिए जीजा साले में हुआ विवाद, पैसे वापस मांगने पर जीजा ने पत्नी की भाई के सीने में घोंपा चाकू, धमकी देते हुए साले से कहा अगर बच जाना तो पैसे लेने आ जाना

Updated: Jul 10, 2021, 12:01 PM IST

ग्वालियर में रुपयों के लिए रिश्तों पर चला चाकू, जीजा ने अपने साले को जान से मारने की कोशिश की
Photo Courtesy: Naidunia

ग्वालियर। दो रिश्तेदारों में रुपयों के लेनदेने में विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने दूसरे शख्स पर जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल एक जीजा ने अपने ही साले को जान से मारने की कोशिश की और फरार हो गया। आरोपी ने अपनी पत्नी के भाई के सीने में चाकू घोंप दिया। ग्वालियर की माधवगंज थाना पुलिस ने आरोपी जीजा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

दरअसल आरोपी का साला भानू प्रताप रावत घाटीगांव आरोन का निवासी है। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए ग्वालियर के माधवगंज में किराए का मकान लेकर रहता था। कुछ दिनों पहले उसके जीजा ललित मीना ने जरूरी काम की बात कह कर भानू से 20 हजार रुपए उधार मांगे थे। काफी समय बीतने के बाद भी पैसे नहीं लौटाए तो भानू उससे पैसे मांग रहा था, लेकिन हर बार आरोपी ललित किसी ना किसी काम का बहाना बना कर पैसे देने में टाला मटोली कर रहा था। वहीं भानू को पैसों की सख्त जरुरत थी, उसने पैसे मांगे तो आऱोपी ने फिर मना कर दिया।

शुक्रवार रात को भानू पर जानलेवा हमला कर दिया। उस दौरान भानू के साथ उसका कजिन रवि भी मौजूद था। वे दोनों ग्वालियर के गुढ़ा इलाके में किसी काम से गए थे। उसी वक्त भानू का जीजा ललित मीना पहुंचा औऱ एक बार फिर रुपए लौटाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा की दोनों में मारपीट होने लगी। तभी जीजा ने आव देखा ना ताव अपने साले भानू पर ही चाकू घोंप दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया
साले की बेहोश होते देख आऱोपी जीजा भाग खड़ा हुआ। भानू को उसके कजिन रवि ने सहारा दिया और अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया। ज्यादा खून बह जाने की वजह से घायल भानू की हालत गंभीर बनी हुई है।

रवि की शिकायत पर  माधवगंज थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फरार जीजा ललित मीना की तलाश की जा रही है। पति द्वारा भाई पर जानलेवा हमले की खबर से बहन का रोरोकर बुरा हाल है। अब उसे समझ नहीं आ रहा कि वह अपने पति का साथ दे या भाई का। वहीं ससुराल वाले लड़की के भाई को दोष दे रहे हैं कि वह पैसों के लिए अपने जीजा से विवाद कर रहा था।