शहडोल में अपने आप पीछे की ओर चलने लगा वाहन, लोगों ने पत्थर लगाकर रोका मृत पड़ा था ड्राइवर

शहडोल ज़िला मुख्यालय के पास ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी, इसके बाद लोगों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टाल दिया गया

Publish: Apr 27, 2023, 09:08 AM IST

शहडोल। शहडोल में लोगों की सूझबूझ ने एक बड़ा हादसा होते होते टाल दिया। अपने आप पीछे की ओर आ रहे एक मालवाहक वाहन को लोगों ने पीछे पत्थर डालकर रोक दिया। जिससे बड़ी हानि होने से बच गई। हालांकि इस दौरान मालवाहक के ड्राइवर की मौत हो चुकी थी जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। 

यह मामला शहडोल के ज़िला नयायालय का है। एक मालवाहक कटनी से शहडोल की ओर आ रहा था। चालक ने ज़िला न्यायालय के सामने गाड़ी खड़ी कर दी। हालांकि इसके बाद वाहन अपने आप पीछे की ओर जाने लगा। 

वाहन को पीछे जाता देख स्थानीय लोगों ने ड्राइवर को आवाज़ लगाई लेकिन ड्राइवर ने लोगों की एक न सुनी और गाड़ी ऐसे ही पीछे की ओर जाती रही। स्थानीय लोगों ने बड़े पत्थर से जैसे तैसे गाड़ी को रोक लिया। 

लेकिन इसके बाद जब वह ड्राइवर से शिकायत करने के लिए आगे पहुंचे तब ड्राइवर को अचेत अवस्था में पड़ा देख वह दंग रह गए। ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस घंटों के देरी से आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।