उज्जैन में पुलिस और गुर्जर गैंग के बीच मुठभेड़, पुलिस ने अनमोल गुर्जर को मारी गोली, बाल-बाल बचे थाना प्रभारी

मध्य प्रदेश के उज्जैन में विक्रम नगर रेलवे स्टेशन के पास पुलिस और कुख्यात बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में कुख्यात बदमाश अनमोल गुर्जर घायल हो गया वहीं उसके एक साथी को पुलिस ने धर दबोचा है।

Updated: Nov 03, 2022, 03:45 PM IST

उज्जैन में पुलिस और गुर्जर गैंग के बीच मुठभेड़, पुलिस ने अनमोल गुर्जर को मारी गोली, बाल-बाल बचे थाना प्रभारी

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में विक्रम नगर रेलवे स्टेशन के पास पुलिस और गुर्जर गैंग के बीच बुधवार देर रात मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने कुख्यात बदमाश अनमोल गुर्जर के पैर में गोली मार दी। वहीं उसके एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी मनीष लोधा बाल बाल बचे। 

उज्जैन एसएसपी सत्येंद्र शुक्ला ने बताया की माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा को सूचना मिली थी कि विक्रम नगर रेलवे स्टेशन के पास कुछ लोग आम लोगो को डरा धमका रहे हैं। लोधी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने पुलिस पर दो राउंड फायर कर दिए। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें अनमोल गुर्जर नामक कुख्यात गुंडे के पैर में गोली लगी और वह घायल अवस्था में पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें: MLA उमंग सिंघार की पत्नी ने मेड को पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR, गर्लफ्रेंड सुसाइड केस में चर्चित हुए थे सिंघार

शुक्ला ने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने पिस्टल बरामद की है। अनमोल का एक अन्य साथी भी गिरफ्तार हुआ है। मुठभेड़ के दौरान नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा के वाहन पर भी गोली लगी और कांच फुट गए। इस दौरान वह बाल-बाल बचे।

दरअसल, अनमोल गुर्जर इलाके के कुख्यात बदमाश रौशन गुर्जर और रौनक गुर्जर का साथी है। हाल में अनमोल ने दशहरे पर व्यापरियों को धमका कर उनसे चंदा वसूली की थी। उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया की आरोपी पर 10 अपराध दर्ज है और सात हजार का इनामी बदमाश भी है।