प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में पांच दिन में पांच मौतें, सोमवार को एक महिला और पुलिसकर्मी की हुई मौत

कुबेरेश्वर धाम में एक महिला से मारपीट भी हुई है। पीड़िता ने चेन छीनने और कुछ लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए है।

Updated: Feb 21, 2023, 05:08 AM IST

सीहोर। कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा आयोजित रुद्राक्ष महोत्सव में पिछले पांच दिनों लाखों लोग बदइंतजामी के शिकार हुए हैं। सोमवार को यहां दो और लोगों की मौत हो गई। इनमें एक महिला और एक पुलिसकर्मी शामिल है। इसी के साथ कुबेरेश्वर धाम में पिछले पांच दिन में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के झांसी निवासी पूनम ठाकुर अपने पति सत्य प्रकाश ठाकुर के साथ रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होने कुबेरेश्वर आई थीं। अव्यवस्थाओं के बीच सोमवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। हालत काफी बिगड़ने के बाद उन्हें कुबेरेश्वर धाम के एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। जहां शाम करीब साढ़े 4 बजे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: मार्कशीट मिलने में हुई देरी पर छात्र ने प्रिंसिपल को ज़िंदा जलाया, प्रिंसिपल की हालत गंभीर

महिला के अलावा एक पुलिसकर्मी की मौत भी हुई है। जानकारी के अनुसार इंदौर के खजराना पुलिस थाने में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ श्याम मीणा की ड्यूटी कुबेरेश्वर धाम में लगाई गई थी, जहां उनकी मृत्यु हो गई है। बताया गया है कि प्रधान आरक्षक श्याम मीणा की मौत हार्ट अटैक आने के कारण हुई है। इसके पहले यहां दो महिला और एक बच्चे की मौत हो चुकी है।

कुबेरेश्वर धाम में एक महिला से मारपीट भी हुई है। उसने कुछ लोगों कर चेन छीनने और मारपीट के आरोप लगाए है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं कुबेरेश्वर धाम समिति का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। महिला के आरोप झूठे हैं। रुद्राक्ष महोत्सव में आई नीमच की महिला इंद्र मालवीय ने आरोप लगाया कि उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है। महिला ने इस मामले की शिकायत सीहोर के मंडी थाने में दर्ज कराई है।