पूर्व मंत्री रेप केस में फंसाने की धमकी देते हैं, थाना प्रभारी ने एंदल सिंह कंसाना पर लगाए गंभीर आरोप

सुमावली थाना प्रभारी मनोज यादव ने पूर्व मंत्री एंदल सिंह कंसाना व उनके बेटे बंकू कंसाना के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं, उनका दावा है कि कंसाना पिता-पुत्र उनपर गलत काम करने का दबाव बना रहे हैं। मना करने पर नौकरी खाने और रेप केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं।

Updated: Aug 28, 2022, 07:40 AM IST

सुमावली। मुरैना जिले के एक थाना प्रभारी ने भाजपा नेता व पूर्व मंत्री एंदल सिंह कंषाना और उनके बेटे बंकू कंसाना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। थाना प्रभारी ने दावा किया कि कंसाना पिता पुत्र उनसे गलत काम करवाना चाहते हैं और इसके लिए दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं मना करने पर उन्होंने रेप केस में फंसाने और नौकरी खाने की धमकी दी है। बता दें कि पूर्व मंत्री का पुत्र बंकु कंसाना इनामी बदमाश है।

मामला मुरैना जिले के सुमावली थाने का है। यहां पदस्थ थाना प्रभारी मनोज यादव ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वे कहते हैं कि, "मैं सुमावली थाना प्रभारी मनोज यादव अपने पूरे होशो-हवास में यह वीडियो बना रहा हूं। मैं फरवरी से सुमावली थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ हूं, तब से अभी तक लगातार पूर्व मंत्री ऐदल सिंह कंषाना और उनका लड़का बंकू, गलत काम करवाने के लिए दबाव बनाते रहते हैं। नहीं तो नौकरी लेने और 376 जैसे केस में फंसाने का धमकी देते हैं।'

यह भी पढ़ें: कांग्रेस कार्यसमिति की अहम बैठक आज, पार्टी अध्यक्ष चुनाव को लेकर हो सकता है फैसला

यादव आगे कहते हैं कि, 'रामनिवास शर्मा जो ग्वालियर के भाजपा नेता हैं। उनका एक डंपर हमने कुछ महीने पहले बिना रॉयल्टी के जब्त किया था। उसने भी मुझे फोन पर काफी धमकियां दीं और मेरी नौकरी छीनने की धमकी दी। पूर्व मंत्री ऐदल कंषाना ने भी सस्पेंड कराने की धमकी दी। मुझे एसपी का भी फोन आया था तो मैंने उनको सारी बात बता दी थी कि सर यह बिना रॉयल्टी का है। केस दर्ज कर दिया है।' 

यादव ने निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि, 'वे राजनेता हैं। ऊपर तक पहुंच है। मैं एक छोटा कर्मचारी हूं। मां-बाप का भी साया चला गया है। छोटा भाई एएसआई था और एसपी ऑफिस में पदस्थ था। उसका भी देहांत हो चुका है। छोटे भाई की दो बच्चियों की जिम्मेदारी भी मेरे पास है। मैं काफी दुखी हूं।' वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

मुरैना एसपी आशुतोष बागरी ने कहा कि सुमावली थाना प्रभारी ने जो वीडियो डाला है ऐसी कोई शिकायत उन्होंने कभी मुझसे नहीं की। थाना प्रभारी का स्वास्थ्य कुछ खराब है। उधर पूर्व मंत्री ऐदल सिंह के पुत्र बंकू कंषाना ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए, इसकी जल्द सच्चाई सभी के सामने लाने की बात कही है।