सिंधिया के साथ भाजपा में गए चार विधायक कांग्रेस में वापस आना चाहते हैं: डॉ गोविंद सिंह का बड़ा दावा

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया के साथ गए एक विधायक ने बताया कि उन्हें 18 करोड़ रुपए ही मिले, बाकी के पैसे सिंधिया ने देने का वादा किया था लेकिन नहीं दिया

Updated: Oct 13, 2022, 05:37 PM IST

सिंधिया के साथ भाजपा में गए चार विधायक कांग्रेस में वापस आना चाहते हैं: डॉ गोविंद सिंह का बड़ा दावा

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बड़ा दावा किया है। सिंह ने कहा है कि सिंधिया के साथ पाला बदलने वालों में से चार विधायक कांग्रेस में आना चाहते हैं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि सिंधिया ने विधायकों को पूरे पैसे भी नहीं दिए।

गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, 'पिछले हफ्ते सिंधिया के साथ बीजेपी के शामिल होने वाले तीन चार विधायकों से मिला था। वे माफी मांग रहे थे। बोल रहे थे गलती हो गई, हमें वापस बुला लो।' हालांकि, उन्होंने साफ इनकार कर दिया कि कांग्रेस उन्हें वापस शामिल करेगी।

डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों के लिए कांग्रेस पार्टी में जगह नहीं है जिन्होंने कांग्रेस पार्टी की पीठ में छुरा भोंका है। उन्होंने कहा हमारा साफ कहना है कि कांग्रेस को 100 गद्दार नहीं, बल्कि एक वफादार कार्यकर्ता चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने यह भी दावा किया कि विधायकों को बीजेपी ने पूरे पैसे नहीं दिए।

डॉ सिंह के मुताबिक एक विधायक से जब उन्होंने पूछा कि उसे कितने पैसे मिले थे। तो उसने बताया कि 18 करोड़ रुपए मिले थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने और पैसे देने का वादा किया था लेकिन अब नहीं दे रहे। बता दें कि जब ये विधायक कांग्रेस में गए थे तब दावा किया गया था कि उन्हें 25-25 करोड़ रुपए में खरीदा गया है।