रीवा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, मंदिर दर्शन करने गई किशोरी को बंधक बनाकर 6 हैवानों ने किया गैंगरेप

दोस्त के साथ अष्टभुजी मंदिर घूमने गई थी किशोरी, 6 आरोपियों ने बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम, हवस मिटाने के बाद मोबाइल व पायल भी छीन ले गए बदमाश

Updated: Sep 18, 2022, 03:11 PM IST

रीवा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, मंदिर दर्शन करने गई किशोरी को बंधक बनाकर 6 हैवानों ने किया गैंगरेप

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा शहर में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 6 हैवानों ने मंदिर के पास के जंगल में ले जाकर किशोरी के साथ गैंगरेप कि घटना को अंजाम दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर गई थी। 

बताया जा रहा है कि अष्टभुजी मंदिर में पूजा करने के बाद किशोरी और उसका दोस्त दोनों एक दूसरे की फोटो खींच रहे थे। तभी पास वाले गांव से 6 बदमाश वहां पहुंचे। पुलिस ने बताया है कि आरोपियों ने पहले उसके दोस्त को बंधक बनाया, फिर नाबालिग को घसीटते हुए जंगल की ओर ले गए। यहां बारी-बारी से सभी हैवानों ने अपनी हवस मिटाई। वे जंगल में करीब दो घंटे तक किशोरी के साथ रेप करते रहे। 

यह भी पढ़ें: भोपाल में सुरक्षित नहीं हैं बेटियां: स्कूल बस में रेप केस के बाद अब 11 साल की छात्रा से सरेराह छेड़छाड़

इतना ही नहीं हवस शांत होने के बाद हैवानों ने दोनों के साथ मारपीट भी की। किशोरी का फ़ोन और पायल छीनकर भाग गए। मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे के मुताबिक़ पीड़िता की उम्र 16 साल है। शुक्रवार की दोपहर वह अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर गई थी। मंदिर के बाद दोनों बगल के जंगल में घूम रहे थे। इसी दौरान 6 आरोपियों ने उन्हें को बंधक बना लिया।

इस घटना के लड़की की हालत बेहद खराब दी। उसके दोस्त ने पुलिस को सूचित किया। पीड़िता कुछ भी बोलने की हालत में नहीं थी। अगले दिन यानी शनिवार को सुबह से शाम तक नईगढ़ी थाने की महिला थाना प्रभारी मिथलेश सिंह यादव ने पीड़िता की काउंसलिंग की। उसके बाद नाबालिग ने पुलिस को अपना बयान दिया।

नईगढ़ी पुलिस ने 6 आरोपियों की पहचान करने के बाद आईपीसी की धारा 376डी, 395, 506 व पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक रविवार की सुबह कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आश्वासन देते हुए कहा की अन्य अपराधियों की तलाश जारी है। जल्द ही सभी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।