महाकाल मंदिर पहुंचे गौतम गंभीर, खालिस्तान को लेकर AAP पर साधा निशाना

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने महाकाल दर्शन के बाद कहा कि अब सभी को और सतर्क होने की आवश्यकता है, AAP को खालिस्तानियों का समर्थन मिलेगा तो देश के लिए उससे खराब कुछ नहीं हो सकता

Updated: Mar 21, 2022, 09:48 AM IST

महाकाल मंदिर पहुंचे गौतम गंभीर, खालिस्तान को लेकर AAP पर साधा निशाना

उज्जैन। पूर्व क्रिकेटर व बीजेपी सांसद गौतम गंभीर बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन आए हुए हैं। रविवार रात उज्जैन पहुंचे गौतम गंभीर ने आज महाकाल दर्शन किया। उज्जैन से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया के साथ गंभीर सोमवार सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नंदी हॉल से दर्शन किया। 

भस्म आरती के बाद बाबा का गर्भ गृह में पूजन अभिषेक किया और आशीर्वाद लिया। गौतम तड़के 4 बजे मंदिर पहुंचे थे और 6.30 बजे तक मंदिर में रहे।बाबा के दर्शन के बाद गौतम गंभीर एक स्थानीय कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। 

यह भी पढ़ें: थोक डीजल के दाम में 25 रुपए प्रति लीटर का इजाफा, खुदरा पंप बंद होने की आशंका

गौतम गंभीर ने कहा कि, 'सब खुश रहें देश आगे बढ़े और मजबूत हों ये बेहद जरूरी है। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मैने एक ट्वीट किया था कि अब अलगाववादियों और खालिस्तानियों पर नजर रखने की जरूरत है क्योंकि देश के लिए बहुत कुर्बानियां हुई हैं। डर इस बात का है कि आम आदमी पार्टी की सरकार को खालिस्तानियों का सपोर्ट मिलेगा तो देश के लिए उससे खराब कुछ भी नहीं हो सकता क्योंकि वो एरिया बॉर्डर स्टेट है।'

स्थानीय पत्रकारों ने गौतम गंभीर से जब 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने कहा कि अभी तक उन्होंने यह फ़िल्म नहीं देखी है। ऐसे में वह फिल्म को लेकर कुछ नहीं सकते। गौतम गंभीर ने आईपीएल को लेकर पूछे जाने पर कहा कि अभी आईपीएल शुरू नहीं हुआ है। शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि क्या स्थिति है, अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता।