क्या गरीब सिर्फ दफ्तरों के चक्कर काटता रहेगा, युवती ने केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक को सुनाई खरी खोटी

छतरपुर के पिपट गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती केंद्रीय मंत्री से पंचायत सचिव की शिकायत करती नज़र आ रही है, इसी दौरान वह केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक से भी बहस करती है, और पूछती है कि आखिर कब तक गरीब सिर्फ सरकारी कार्यालयों के चक्कर काटता रहेगा

Updated: Jan 23, 2022, 05:25 AM IST

छतरपुर। राशन मिलने में देरी और सरकारी कर्मचारियों के आनाकानी भरे रवैए को लेकर एक युवती ने भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक को सार्वजनिक तौर पर खूब खरी खोटी सुना दी। युवती ने ग्रामीणों के सामने केंद्रीय मंत्री से पूछा कि आखिर कब तक गरीब आदमी सिर्फ सरकारी दफ्तरों के चक्का काटता रहेगा। 

युवती द्वारा केंद्रीय मंत्री खटीक से बहस करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें एक युवती ग्रामीणों के सामने केंद्रीय मंत्री से पंचायत सचिव की शिकायत करती नज़र आ रही है। युवती की शिकायत है कि वह लंबे अरसे से राशन के लिए भटक रही है, लेकिन पंचायत सचिव उसकी समस्या को सुलझाने के बजाय सिर्फ टाल मटोल कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें : MP में शनिवार को कोरोना से 8 लोगों की मौत, 11 हजार से ज्यादा मामले दर्ज

यह वीडियो छतरपुर जिले के पिपट गांव का बताया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक यहां बूथ विस्तारकों के साठ बैठक के लिए गांव में पहुंचे थे। इसी दौरान गांव की ही लक्ष्मी चौरसिया नामक एक युवती अपना दुखड़ा लेकर केंद्रीय मंत्री के पास पहुंच गई और उसने पूरे सरकारी सिस्टम की पोल खोलकर रख दी। 

युवती ने तल्ख लहजे में केंद्रीय मंत्री से पंचायत सचिव की शिकायत करते हुए कहा कि यह पंचायत सचिव हैं। इन्हें सबकी सुननी चाहिए। लेकिन ये कोई सुनवाई क्यों नहीं करते? इसके बाद युवती का लहजा और तल्ख हो गया, उसने कहा कि हमारी भी सुनो, इनकी भी सुनो, सबकी सुनो लेकिन हमारी समस्या का समाधान करो। युवती के इस वायरल वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर लक्ष्मी की हिम्मत की दाद रहे हैं। इसके साथ ही शिवराज सरकार में अफसरों की मनमानी और अनाकानी भरे रवैए की आलोचना भी कर रहे हैं।