मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में युवती की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के सीहोर में इंदौर से बिलासपुर जा रही ट्रेन में एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने हत्या करने से पहले युवती के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का प्रयास भी किया।

Updated: Jun 02, 2021, 11:00 AM IST

मध्य प्रदेश में चलती ट्रेन में युवती की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
Photo courtesy: bhaskar

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर में एक दर्दनाक संगीन मामला सामने आया है। इंदौर से चलकर बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में रात तकरीबन 9 बजे एक 21 वर्षीय युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने युवती के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का प्रयास किया। जिसमें असफल होने पर उन्होंने युवती की गला रेत कर हत्या कर दी।

 

सीहोर में मंगलवार रात चलती ट्रेन में हमलावरों ने 21 वर्षीय एक युवती का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया और फिर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। सीहोर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस एस चौहान ने मीडिया को बताया कि यह घटना इंदौर-बिलासपुर ट्रेन में सीहोर रेलवे स्टेशन से करीब दो किलोमीटर पहले हुई। मृत युवती की पहचान मुस्कान हाडा इंदौर निवासी के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है युवती इंदौर से भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी। युवती ने छेड़छाड़ की घटना के बारे में अपने भाई को फोन कर के सूचना दी थी। भाई ने पुलिस को सूचना दी, इसी सूचना के आधार पर पुलिस सीहोर स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। लेकिन इससे पहले ही युवक घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। 

उन्होंने बताया कि यात्रा कर रहे लोगों ने चलती ट्रेन में चिल्लाने की आवाज सुनी और तभी युवती अपनी सीट की तरफ भागती हुई आई और गिर पड़ी। चौहान ने बताया कि मृतका के भाई ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि, आरोपी पहले ही फरार हो चुके थे। उन्होंने कहा कि हमलावरों की तलाश की जा रही है। शव को ट्रेन से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस यात्रियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।