भोपाल में गुंडे बेखौफ, शाहजहांनाबाद में बदमाशों ने बुजुर्ग को मारी तलवार, दो बेटों को भी पीटा

फिलहाल एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Updated: Jan 14, 2024, 01:21 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में गुंडे बेखौफ हैं। राजधानी में अपराध की घटनाएं नहीं थम रही हैं। भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना इलाके में शनिवार रात बदमाशों ने एक बुजुर्ग को तलवार से मारकर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं उनके दो बेटों की भी पिटाई की। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 60 वर्षीय मोहम्मद नफीस उर्फ पप्पू ओल्ड सेफिया कॉलेज के पास रहते हैं। यहीं उनकी बीएस कार सीट कवर नाम से कार डेकोरेशन की दुकान है। उनके बेटे मो.नासिर ने बताया कि मैं छोटा भाई फहीम और पिता शनिवार की शाम को सात बजे दुकान पर बैठे थे। तभी एक ग्राहक आया, उसने अपना नाम इमरान बताया था। उसने बताया कि कार में डैकोरेशन का काम कराना है। मैने कहा कुछ समय लगेगा।

नासिर के मुताबिक आरोपी ने दबाव बनाया कि पहले उनकी कार में काम किया जाए। नहीं करने पर आरोपियों ने अभद्रता शुरू कर दी। उन्होंने मेरे पिता से बदसलूकी की। तब मेरी और उनके बीच मामूली कहा सुनी हुई, पड़ोसियों और दुकान में मौजूद अन्य ग्राहकों ने दोनों को शांत कराया। आरोपी वहां से चले गए, रात करीब नौ बजे वह दोबारा हथियारों से लैस होकर आए और अचानक हमला कर दिया। इस हमले में मेरी आंख और चेहरे में चोट आई है। छोटे भाई फहीम के कान में छुरी लगी है। पिता के सिर में तलवार लगने से गंभीर चोट आई है। उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा है। उनके सिर में 26 टांके आए हैं।

शाहजहांनाबाद पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर साधार मारपीट, गाली देने और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा की है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।