गुना में कंटेनर से टकराई मिनी बस, तीन लोगों की ज़िंदा जलने से मौत

इंदौर से मथुरा जा रहे थे बस में सवार यात्री, हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

Publish: Nov 05, 2021, 11:09 AM IST

गुना में कंटेनर से टकराई मिनी बस, तीन लोगों की ज़िंदा जलने से मौत
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

गुना। दीपावली की अगली सुबह गुना में दर्दनाक हादसा हो गया। शुक्रवार सुबह को यात्रियों की मिनी बस कंटेनर से टकरा गई। जिसमें तीन लोगों की ज़िंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

यह हादसा गुना के चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास हुआ। इंदौर से मथुरा जा रही ट्रैवल मिनी बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर से जा टकराई। कंटेनर से टकराने के कारण आग धधक उठी। आग ने बस में सवार यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें भाई बहन समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई। 

मृतकों में एक तेरह वर्षीय बच्ची भी है। 20 वर्षीय माधो और तेरह वर्षीय दुर्गा (भाई बहन) के साथ खरगोन निवासी रोहित का नाम मृतकों में शामिल है। यह सभी गोवर्धन पूजा के लिए मथुरा जा रहे थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 28 यात्रियों को लेकर एक ट्रैवलर बस बीती रात इंदौर से निकली थी। यह सभी मथुरा की ओर जा रहे थे। लेकिन गुना में ही यह बस दर्दनाक दुर्घटना की शिकार हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने जब तक लोगों को आग से निकालने की कोशिश की तब तक तीनों मृतकों के शव कंकाल में तब्दील हो चुके थे।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों और तीन शवों को गुना जिला अस्पताल भेज दिया। जहां घायलों का इलाज चल रहा है।