इंदौर: कोरोना पीड़ित पति की मौत के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी

साथ जीने और मरने की कसमें खाने वाली पत्नी कोरोना पीड़ित पति की मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर सकी और फांसी पर लटककर जान दे दी

Updated: Apr 30, 2021, 09:22 PM IST

इंदौर: कोरोना पीड़ित पति की मौत के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी
Photo courtesy: Bhaskar

इंदौर। कोरोना की वजह से एक और हंसता खेलता परिवार बरबाद हो गया। एक दिन में एक घर से दो अर्थियां उठीं। इंदौर में कोरोना पीड़ित पति की मौत से दुखी पत्नी ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पत्नी पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और आत्महत्या कर ली।

बड़वानी निवासी 36 वर्षीय पवन पवार की कोरोना रिपोर्ट 15 अप्रैल आई थी तभी से वे निजी अस्पातल में भर्ती थे। पवन काफी होनहार थे, हाल ही में उनका पीएससी में सलेक्शन हुआ था। रेंजर की पोस्ट की ट्रेनिंग के लिए देहरादून जाना था। लेकिन जाने से पहले ही वो कोरोना संक्रमित हो गए। घर में तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जबकि नेहा प्राइवेट कॉलेज में पढ़ाती थीं। नेहा ने कुछ दिन पहले अपने भाई से रोते-रोते कहा था कि कुछ भी करो पवन को बचा लो, वरना मैं भी कुछ कर लूंगी। सुबह अचानक नेहा के सामने ही पवन ने दम तोड़ दिया। जिसका सदमा वह सहन नहीं सकी और जान दे दी। पांच साल पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। दोनों 18 साल से एक दूसरे को जानते थे।