जबलपुर में देर रात होटल में छुप कर हो रही थी पार्टी, पुलिस ने शराबियों का निकाला पैदल मार्च

जबलपुर के सूर्यदेव होटल का मामला, पुलिस की छापेमारी से मची भगदड़, सभी को अपने साथ थाने ले गई पुलिस

Publish: May 31, 2021, 02:44 PM IST

जबलपुर में देर रात होटल में छुप कर हो रही थी पार्टी,  पुलिस ने शराबियों का निकाला पैदल मार्च

जबलपुर। जबलपुर में कोरोना नियमों को ताक पर रखकर देर रात पार्टी करना शहर के युवकों को भारी पड़ गया। जबलपुर के सूर्यदेव होटल में पुलिस ने जब बीती रात छापेमारी की तब होटल में 50 से 60 की संख्या में कुछ युवक शराब उड़ा रहे थे। पुलिस ने सभी का थाने तक पैदल मार्च निकाल दिया। इन सभी के ऊपर महामारी एक्ट में कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। 

रविवार देर रात ओमती नगर थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि कमरचंद चौक के पास स्थित सूर्यदेव होटल में जमकर शराब की पार्टी चल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम होटल पहुंच गई। पुलिस की टीम को देख पार्टी कर रहे सभी लोग इधर उधर भागने लगे। कई बाथरूम में जा कर छिप गए। लेकिन पुलिस ने एक एक कर सब को पकड़ लिया। 

सभी लोगों को पुलिस ने ओमती नगर थाने तक पैदल मार्च निकाला। इसके बाद पुलिस जब इन लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची तब सूचना मिलने पर उनके परिचित और परिजन छुड़ाने के लिए भी आए। लेकिन पुलिस ने परिजनों की एक न सुनी। पुलिस अब इन लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट की धारा 188 के तहत कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। वहीं ओमती नगर थाने द्वारा एसडीएम को पत्र लिखकर होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने और होटल को सीज़ करने की मांग की गई है।