Jitu Patwari: PM Modi पर ट्वीट, BJP ने दर्ज करवाई FIR

विधायक जीतू पटवारी ने अर्थव्यवस्था, किसानों, बेरोजगारों, प्रवासी मजदूरों के मुद्दे पर ट्वीट की थी PM Modi की फोटो

Updated: Aug-09, 2020, 05:53 PM IST

Jitu Patwari: PM Modi पर ट्वीट, BJP ने दर्ज करवाई FIR

भोपाल। केंद्र और राज्य की BJP सरकार के ख़िलाफ आक्रामक कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष और  पूर्व मंत्री जीतू पटवारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर विवाद से घिर गए हैं।विधायक जीतू पटवारी ने एक फोटो पोस्ट की थी। देश के हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए की गई इस पोस्ट में पीएम मोदी के  हाथ में कटोरा दिखाई दे रहा था। बीजेपी का कहना है कि इस फोटो के साथ छेड़छाड़ हुई है और इसे पोस्ट कर पटवारी ने प्रधानमंत्री की छवि बिगाड़ने की कोशिश की है। इंदौर में बीजेपी नेताओं ने डीआईजी से मुलाक़ात कर विधायक पटवारी के ख़िलाफ मामला दर्ज करवाई है। हालाँकि पटवारी ने वह विवादास्पद पोस्ट हटा दी है। 

विधायक जीतू पटवारी ने अर्थव्यवस्था, किसानों की बिगड़ती आर्थिक स्थिति, बेरोजगारी, प्रवासी मजदूरों के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकारों को लगातार घेर रहे हैं। इसी आक्रामक हमले के दौरान PM Modi की यह तस्वीर ट्वीट की गई। प्रधानमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़ की शिकायत बीजेपी के नेता शैलेंद्र शर्मा ने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से की है। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि इस मामले पर कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी से जवाब तलब किया जाएगा। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को पत्र लिख कर प्रधानमंत्री की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। 

दूसरी तरफ इंदौर में शनिवार देर रात बीजेपी नेताओं ने डीआईजी से मुलाकात कर जीतू पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। प्रतिनिधि मंडल में भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सुदर्शन गुप्ता, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय आदि शामिल थे। इंदौर पुलिस ने देर रात भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की शिकायत पर विधायक जीतू पटवारी के ख़िलाफ मामला दर्ज कर लिया है।