MP By Elections: विजयवर्गीय ने कमलनाथ को बताया मानसिक दरिद्र, कमलनाथ बोले हार सामने देख सौदेबाज़ी में जुटी बीजेपी

Kamal Nath: 3 नवंबर को जनता तय करेगी वह मध्य प्रदेश का कैसा भविष्य चाहती है, कैलाश विजयवर्गीय ने फिर उठाया इमरती देवी पर दिए बयान का मुद्दा

Updated: Oct 27, 2020, 01:12 PM IST

MP By Elections: विजयवर्गीय ने कमलनाथ को बताया मानसिक दरिद्र, कमलनाथ बोले हार सामने देख सौदेबाज़ी में जुटी बीजेपी
Photo Courtesy: City Blast

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी की तरफ से कांग्रेस के कई विधायकों को दल-बदल के लिए मोटी रकम के ऑफर दिए जा रहे हैं। मीडिया से बातचीत में कमलनाथ ने दावा किया कि उनके पास कई कांग्रेस विधायकों के फोन आ रहे हैं, जो बता रहे हैं कि बीजेपी उन्हें प्रलोभन दे रही है। पैसे का ऑफर दे रही है। एडवांस देने की बात कर रही है।

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि बीजेपी की हरकतों और नीतियों के कारण मध्य प्रदेश पूरे देश में कलंकित हो रहा है। जब एक गांव का साधारण व्यक्ति समझ रहा है कि किस कारण से हमारे प्रदेश में उपचुनाव हो रहे हैं, तो क्या देश की जनता इस सच्चाई को नहीं समझती है? तीन तारीख को प्रदेश की जनता तय करेगी कि वह प्रदेश का कैसा भविष्य चाहती हैं। कमल नाथ ने कहा कि चाहता तो मैं भी सौदेबाजी कर सकता था। लेकिन मुझे प्रदेश को कलंकित नहीं करना। बीजेपी को जितनी सौदेबाजी की राजनीति करना हो करें, जितना प्रलोभन देना हो दे। हम सौदेबाज़ी से दूर रहेंगे।

कमल नाथ मानसिक तौर पर दरिद्र: विजयवर्गीय 

उधर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कमल नाथ के आरोपों पर पलटवार करते करते पूर्व मुख्यमंत्री के विरूद्ध विवादित टिप्पणी कर डाली। विजयवर्गीय ने कमल नाथ को मानसिक तौर पर दरिद्र बता दिया। विजयवर्गीय ने कहा कि कमल नाथ के पास भले ही करोड़ों रुपए की संपत्ति हो लेकिन वे मानसिक तौर पर दरिद्र हैं। विजयवर्गीय ने कमल नाथ के आइटम वाले बयान पर भी निशाना साधा। विजयवर्गीय ने कहा जो व्यक्ति मानसिक तौर पर दरिद्र होता है उसकी दरिद्रता शब्दों में साफ झलकती है।