अपना बदला हुआ मूड माफियाओं को कब दिखाएंगे शिवराज, कमलनाथ का शिवराज पर हमला

मध्य प्रदेश में मुरैना कांड के बाद अब छतरपुर में भी चार लोगों को ज़हरीली शराब पीने का कारण हुई मौत, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना

Updated: Feb 15, 2021, 03:47 PM IST

अपना बदला हुआ मूड माफियाओं को कब दिखाएंगे शिवराज, कमलनाथ का शिवराज पर हमला
Photo Courtesy : Outlook

भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर में ज़हरीली शराब के सेवन के कारण चार लोगों की हुई मौत के बाद कमलनाथ एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बिफर पड़े हैं। पीसीसी चीफ कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा है कि शिवराज अपना बदला हुआ मूड कब दिखाएंगे। कमलनाथ ने प्रदेश में लगातर बढ़ते माफियाओं के कहर पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि उनके कार्यकाल में प्रदेश माफियाओं से मुक्त हो गया था लेकिन शिवराज सरकार के सत्ता में काबिज़ होने के बाद एक बार फिर प्रदेश माफिया युक्त हो गया है।  

कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा, 'उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 लोगों की एवं मुरैना में 25 की मृत्यु के बाद अब छतरपुर में शराब से 4 लोगों की दुखद मौत? शिवराज जी, ये शराब माफिया कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे? कमलनाथ ने शिवराज को उनके गाड़ने और टांगने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा है कि आख़िर “ये माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे, आपका बदला हुआ मूड कब इन माफ़ियाओ को दिखेगा?

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में जारी है ज़हरीली शराब का क़हर, छतरपुर में चार लोगों की मौत

कमलनाथ ने कहा कि भू माफिया, रेत माफिया, वन माफिया, शराब माफिया सहित सभी तरह के माफिया प्रदेश में सक्रिय हैं। ये सभी माफिया शिवराज के सत्ता में आने के बाद से ही बेख़ौफ़ हो गए हैं और सरकार को खुली चुनौती दे रहे हैं। कमलनाथ ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके सभी दावे अब जुमले साबित हो रहे हैं। 

कमलनाथ ने आगे कहा कि हमने 15 माह में ही प्रदेश को माफियामुक्त व भयमुक्त बनाने की दिशा में ठोस काम किया था लेकिन आपकी सरकार में प्रदेश वापस माफिया युक्त बनता जा रहा है।