कमल नाथ ने बुलाई कांग्रेस विधायकों की बैठक, बजट सत्र में शिवराज सरकार को घेरने की तैयारी

कांग्रेस विधायकों की यह बैठक 27 फरवरी को कमल नाथ के आवास पर होगी, इसमें बजट सत्र के दौरान शिवराज सरकार को घेरने की रूपरेखा तैयार की जाएगी

Publish: Feb 23, 2023, 11:04 AM IST

Photo Courtesy: The Indian Express
Photo Courtesy: The Indian Express

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ ने कांग्रेस के तमाम विधायकों की एक बैठक बुलाई है। कांग्स के सभी विधायकों की यह बैठक 27 फरवरी को बुलाई है। इसी दिन मध्य प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र की शुरुआत होनी है। लिहाज़ा शाम में कांग्रेस के तमाम विधायकों का जमावड़ा कमल नाथ के आवास पर लगेगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक में कमल नाथ कांग्रेस के विधायकों के साथ बजट सत्र को लेकर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही बजट सत्र में शिवराज सरकार को घेरने की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी। 

मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र 27 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। शिवराज सरकार पहली बार सदन में पेपरलेस बजट पेश करने जा रही है। विधायकों को बजट पढ़ने के लिए हार्ड कॉपी के बजाय टैबलेट मुहैया कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें : जबरदस्त मतिभ्रम का शिकार हो गए हैं शिवराज, सीएम के भ्रामक सवाल पर कमल नाथ का पलटवार

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह संभावना जताई जा रही है कि बजट सत्र में शिवराज सरकार कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकती है। प्रदेश की महिला वोटरों को साधने के लिए सीएम शिवराय पहले ही लाडली बहना योजना का ऐलान कर चुके हैं।