जबलपुर में कंझावला जैसा कांड, मेडिकल छात्रा को ट्रक ने 500 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत

ट्रक की टक्कर के बाद मेडिकल छात्रा ट्रक में फंस गई। इस दौरान ड्राइवर ट्रक को भगाने लगा। वहीं, युवती ट्रक के साथ करीब 500 मीटर तक घिसटती रही। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

Updated: Jan 05, 2023, 04:51 PM IST

जबलपुर में कंझावला जैसा कांड, मेडिकल छात्रा को ट्रक ने 500 मीटर तक घसीटा, मौके पर ही मौत

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में भी दिल्ली के कंझावाला जैसी दिल दहलाने वाली दुर्घटना घटी। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने मेडिकल कॉलेज की छात्रा को रौंद दिया। वो छात्रा को 500 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी। इस दुर्घटना की चपेट में एक मेडिकल छात्र भी आ गया उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये हादसा जबलपुर के गढ़ा थाना अंतर्गत अंधमुक बायपास पर हुआ। यहां देर रात बेलगाम भाग रहे अज्ञात ट्रक ने एक मेडिकल स्टूडेंट की जान ले ली वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। दिल्ली के कंझावाला में न्यू ईयर पार्टी से लौट रही एक छात्रा को नशे में घुत युवाओं ने कई किमी दूर तक घसीटा था। उसमें छात्रा की हड्डियां तक निकल आयी थी।

यह भी पढ़ें: वैश्विक मंदी की आहट: 18 हजार से अधिक कर्मचारियों की छंटनी करेगा अमेजन

घटना के बारे में गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि मृत छात्रा रूबी ठाकुर शहडोल की रहने वाली थी। वो अपने साथी छात्र रीवा निवासी सौरभ ओझा के साथ बाइक से भेड़ाघाट किसी ढाबे पर खाना खाने गयी थी। दोनों खाना खाकर मेडिकल कैम्पस की लौट रहे थे। तभी सामने से आ रहे डंपर ट्रक ने गलत दिशा में जाकर ट्रक मोड़ दिया। इससे छात्र एवं छात्रा ट्रक की चपेट में आ गए।

यह घटना इतनी भयंकर थी कि छात्रा बाइक सहित ट्रक के बॉडी में फंसकर 500 मीटर तक घसीटते हुए चली गई। छात्रा का पिछला हिस्सा क्षत-विक्षत हो गया। साथी छात्र सौरभ भी बुरी तरह घायल हो गया।