बैतूल में 10 हज़ार रिश्वत लेते नायब तहसीलदार गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई

कोरोना काल में सील की गई दुकान को खोलने की एवज में बैतूल के भीमपुर तहसील के नायब तहसीलदार ने मांगी थी घूस,भोपाल लोकायुक्त टीम ने योजनाबद्ध तरीके से किया गिरफ्तार

Updated: Mar 27, 2021, 05:50 PM IST

बैतूल में 10 हज़ार रिश्वत लेते नायब तहसीलदार गिरफ्तार, लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई
photo courtesy: bhaskar

भोपाल। भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने शनिवार को बैतूल के भीमपुर तहसील में बड़ी कार्रवाई की है। नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।पीड़ित द्वारा नायब तहसीलदार के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी।जिसके बाद भोपाल लोकायुक्त की टीम शनिवार सुबह बैतूल के भीमपुर पहुँच कर कार्रवाई की।

आरोपी तहसीलदार बीड़ी तमखानिया द्वारा सील की जा चुकी दुकान को दोबारा खोलने के लिए 10 हज़ार की रिश्वत मांग गई थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त एसपी ने पीड़ित को पैसे देकर तहसीलदार के पास भेजा जैसे ही नायब तहसीलदार ने रिश्वत लेने की कोशिश की भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पीड़ित युवराज ने बताया कि 25 तारीख़ को नायब तहसीलदार द्वारा कोरोना समय से सील दुकान को दोबारा खुलवाने के लिए 10 हज़ार रुपये रिश्वत की मांग की थी। जिसके बाद पीड़ित ने रिश्वत मांगने की जानकारी भोपाल लोकायुक्त पुलिस को दी थी।उन्होंने बताया कि  पिता की गजानंद ड्राय फुड्स नाम की एक दुकान है।जिसे कोरोना के समय सील कर दिया गया था।