Tulsi Silawat से सवाल सरकार गिराने के बाद आपको कैसा लग रहा है

Sanwer : मंत्री समर्थकों ने रोकने की कोशिश की तो युवती ने कहा कि मैं भी एक वोटर हूं और सवाल पूछना मेरा हक़

Publish: Jul-06, 2020, 08:20 PM IST

Tulsi Silawat से सवाल सरकार गिराने के बाद आपको कैसा लग रहा है

कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट जनता के  बीच पहुंचे तो तीखे सवालों में उलझ गए। सांवेर नरीमन प्वाइंट टाउनशिप में आयोजित एक कार्यक्रम में एक युवती ने कांग्रेस छोड़ने और किसान हितों पर ऐसे सवाल किए कि‍ मंत्री सिलावट को जवाब देते नहीं बना।

सांवेर विधानसभा के नरीमन प्वाइंट में आयोजित कार्यक्रम में युवती ने अचानक ही तुलसी सिलावट को घेरना शुरू कर दिया। युवती ने मंत्री सिलावट से तंज भरे लहजे में पूछा कि प्रदेश में चल रही एक अच्छी खासी सरकार गिराने के बाद आपको कैसा लग रहा है? इससे पहले कि सिलावट कुछ बोल पाते उपासना शर्मा ने सिलावट के नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की मंशा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले तक सिंधिया खुद कह रहे थे कि कांग्रेस सरकार ने किसानों का कर्जा माफ कर दिया है। लेकिन अब जबकि वह अपना पाला बदल कर बीजेपी में जा चुके हैं तब उनका कहना है कि किसानों का कर्ज़ा माफ नहीं हुआ। युवती के सवाल और उसपर मंत्री सिलावट के परेशान हो जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 

वोटर होने के नाते सवाल पूछना मेरा हक

युवती के सवालों का मंत्री तुलसी सिलावट को जवाब देते नहीं बन रहा था। कार्यक्रम में मौजूद सिलवाट समर्थकों ने जब युवती को रोकने की कोशिश की तो उपासना शर्मा भड़क गई। उनका कहना था कि मैं भी एक वोटर हूं और सवाल पूछना मेरा हक़ है।