वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी के पति पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

रीवा के वार्ड नंबर 15 में शराब बांट रहे थे बीजेपी के पूर्व पार्षद रामराज पटेल, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी नीतू पटेल के पति अशोक पटेल, रामराज और उसके साथियों ने किया जानलेवा हमला, सिर में गंभीर चोटें

Updated: Jul 12, 2022, 03:30 PM IST

वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस पार्षद प्रत्याशी के पति पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती

रीवा। मध्य प्रदेश में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव को लेकर हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। रीवा में निकाय चुनाव से एक दिन पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी के पति पर जानलेवा हमले की खबर आई है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। कांग्रेस ने इस घटना को लेकर सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा है कि इस गुंडागर्दी की जवाब जनता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीती रात बीती रात बीजेपी के पूर्व पार्षद रामराज पटेल मतदाताओं को लुभाने के लिए वार्ड 15 में शराब बांट रहे थे। कांग्रेस के पूर्व पार्षद और पार्षद प्रत्याषी नीतू पटेल के पति अशोक पटेल ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही अशोक मौके पर पहुंच कर पूर्व पार्षद रामराज और उसके साथियों को शराब बांटने से मना करने लगे। 

इस दौरान रामराज और उसके साथियों ने अशोक के सिर और चेहरे पर पत्थर, लाठी से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान वहां अन्य लोग जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गए। अशोक पटेल को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया गया है। फिलहाल वे सर्जरी वार्ड में भर्ती हैं जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी अजय मिश्रा के अलावा स्वतंत्र शर्मा, विनोद शर्मा सहित अन्य कांग्रेस नेता थाने पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।