पत्नी और दो मासूम बच्चियों को कुएं में फेंक फरार हुआ पति, बेटी होने से नाराज़ था पति

मध्यप्रदेश के छतरपुर का मामला, पत्नी को मायके से घर लाते समय दिया वारदात को अंजाम.. एक बच्ची की मौत, पत्नी और तीन माह की बच्ची की हालत गंभीर

Updated: Jun 06, 2021, 06:14 PM IST

पत्नी और दो मासूम बच्चियों को कुएं में फेंक फरार हुआ पति, बेटी होने से नाराज़ था पति

छतरपुर। छतरपुर में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों को कुएं फेंक दिया। पत्नी और बच्चियों को कुएं में फेंकने ने बाद पति मौके से फरार हो गया। कुएं में फेंकने से एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि पत्नी और तीन वर्षीय बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस आरोपी व्यक्ति की तलाश कर रही है। 

दरअसल हत्यारा युवक तीसरी बेटी होने की वजह से पत्नी से नाराज़ था। पत्नी हाल ही में पन्ना ज़िले में स्थित अपने मायके गई हुई थी। रविवार को राजा भैया यादव नामक युवक पन्ना से अपनी पत्नी और दो बच्चियों को लेकर बाइक से छतरपुर ला रहा था। इसी दौरान उसने इस वारदात को अंजाम दिया। 

राजा भैया यादव छतरपुर के चंदला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव ठड़िया का रहने वाला है। जब रविवार को वो अपनी पत्नी और बच्ची को लेकर गांव की तरफ लेकर आ रहा था। तब गांव पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने बाइक पड़ोई गांव की तरफ ले ली। अचानक पति द्वारा गलत रास्ता लेने की पत्नी ने वजह पूछी लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। 

यह भी पढ़ें : प्रकृति प्रेम के कारण एक शख्स ने घर की छत पर उगा दिए बोनसाई के पेड़, बगिया में 40 प्रकार के बोनसाई के पेड़ हैं शामिल

इसके ठीक थोड़ी ही देर बात उसने एक कुएं से करीब 200 मीटर की दूरी पर अपनी बाइक रोक दी। और अपनी पत्नी और बच्चियों को कुएं के पास ले गया। कुएं तक पहुंचने के बाद उसने आठ वर्षीय बच्ची और गोद में तीन माह की बच्ची लिए अपनी पत्नी को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद उसने कुएं के भीतर पत्थर पर बरसाए और वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ शराब कांड का मुख्य आरोपी निकला बीजेपी नेता ऋषि शर्मा, पुलिस ने किया बुलंदशहर बॉर्डर से गिरफ्तार

ग्रामीणों और पुलिस की मदद से तीनों को बाहर निकाला गया। लेकिन आठ वर्षीय बच्ची तब तक दम तोड़ चुकी थी। वहीं पत्नी और तीन महीने की मासूम बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है।