BJP के कई मंत्री चुनाव हारेंगे, मध्य प्रदेश में कांग्रेस इस बार 174 सीटें जीतकर सरकार बनाएगी: पीसी शर्मा

स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करने पहुंचे पीसी शर्मा ने कहा कि बारिश के चलते स्ट्रांग रूम परिसर में बैठे एजेंटों को परेशानी हो रही है। जहां एजेंट बैठे हैं वहां वॉटरप्रूफ टेंट नहीं है। वॉटरप्रूफ टेंट लगाने की कलेक्टर से मांग की गई है।

Updated: Nov 27, 2023, 05:25 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद अब हार-जीत के गणित लगने लगे हैं। सभी दलों के नेता पार्टी पदाधिकारियों और प्रत्याशियों से फीडबैक लेकर आंकलन करने में जुटे हुए हैं। कांग्रेस इस बार प्रचंड बहुमत हासिल करने को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है। इसी बीच कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने दावा करते हुए कहा है कि भाजपा के कई मंत्री इस बार चुनाव हारेंगे।

पीसी शर्मा सोमवार को राजधानी भोपाल में स्ट्रांग रूम का निरीक्षण करने पहुंचे थे। यहां पीसी शर्मा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बारिश के चलते स्ट्रांग रूम परिसर में बैठे एजेंटों को काफी परेशानी हो रही है। जहां एजेंट बैठे वहां वॉटरप्रूफ टेंट की व्यवस्था नहीं है। कलेक्टर से वॉटरप्रूफ टेंट लगाने की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें: यह सरकार के लिए कलंक है, शहडोल में रेत माफिया द्वारा पटवारी की हत्या पर भड़कीं उमा भारती

विधानसभा चुनाव के परिणाम को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की लहर चल रही है। कांग्रेस इस बार 114 नहीं 174 सीट जीत रही है। बीजेपी के कई मंत्री इस बार हारेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सर्वे भी बता रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बन रही है। बीजेपी जान गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है। इसलिए बीजेपी पहले बहुमत से सरकार बनाने की बात कहती थी लेकिन अब नहीं कह रही है।

EVM और काउंटिंग में गड़बड़ी के सवाल पर पीसी शर्मा ने कहा कि जब तक बीजेपी की सरकार है। ये गड़बड़ी करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। भाजपा की ओर से दबाव बनाने का प्रयास होगा। इस तरह की जानकारी मिली है। लेकिन दबाव बनाने में सरकार सफल नहीं पाएगी। क्योंकि डाक मत पत्र से ही कांग्रेस की बढ़त शुरू हो जाएगी और अंत तक हम हर जगह लीड करेंगे।